बॉलीवुड की एकमात्र महिला जिसने एक साथ 3 बच्चों को दिया जन्म, पति से उम्र में है 8 साल बड़ी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने एक साथ दो बच्चो को जन्म दिया है इनमे  करण जौहर, सनी लियोन शत्रुघ्न सिन्हा और सेलेना जेटली जैसे सितारों के घर जुड़वाँ बच्चे हुए हैं। बॉलीवुड जगत में ऐसे तो कई सितारे हैं जिनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ था । आज हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी एकमात्र ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक साथ 3 बच्चों को जन्म दिया था । आज आपको एक ऐसी सेलेब्रिटी के बारे में बता रहे है जिन्होंने एक साथ 3 बच्चों को जन्म दिया।

 यहाँ जिस हस्ती की बात हो रही है फिल्म जगत का बहुत बड़ा नाम है, जिन्होंने एक साथ 3 बच्चों को जन्म दिया।  और नहीं बल्कि जानी पहचानी कोरियोग्राफर फराह खान हैं। हमारी नजर में फराह खान एकमात्र बॉलीवुड सितारा हैं, जो एक ही बार में 3 बच्चों की मां बनीं। 

बता दे की फरहा खान ने आईवीएफ के सहारे गर्भ धारण किया था। साल 2008 में उनकी कोख से कुल 3 बच्चों ने जन्म लिया, जिनमें एक बेटा और दो बेटी हैं। उनके बेटे का नाम जार कुंदर है, वहीं पहली बेटी का नाम दीवा कुंदर और दूसरी बेटी का नाम आन्या कुंदर है। ये तीनों बच्चे 11 साल के हैं।

बता दे की फराह खान के पति बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर शिरीष कुंदर हैं। शिरीष कुंदर से फराह ने साल 2004 में विवाह किया था। बता दें, कोरियोग्राफर फराह खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सालों से एक्टिव हैं। 54 साल की फराह कोरियोग्राफर होने के साथ ही फिल्म डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने ‘तीस मार ख़ान’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *