बॉलीवुड के ये एंकर काम कम अभिनेत्रियों से फ़्लर्ट करते हैं ज्यादा, नम्बर 1 है आदत से मजबूर!

0
328

दोस्तों किसी भी कार्यक्रम को होस्ट करने वाले एंकर किसी भी शो की जान होती है, एंकर काम होता शो को होस्ट करने के साथ साथ लोगो का मनोरंजन करना भी होता है, जब तक की अगला कार्यक्रम तैयार न हो। लेकिन  बॉलीवुड के कुछ एंकर ऐसे हैं जिनके एंकर बनते ही उनके अंदर का मसखरा इंसान बाहर आ जाता है। और बॉलीवुड के कुछ एंकर तो एंकरिंग के नाम पर सिर्फ अभिनेत्रियों से फ़्लर्ट ही करते हैं।

मनीष पौल 

बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने माने अभिनेता और एंकर मनीष पॉल को कई बार शो होस्ट करते देखा गया है ।  मनीष जिस भी किसी टीवी शो में एंकर बनते हैं उस शो की महिला जज के साथ फ्लर्टिंग करना तो मानों मनीष का जन्मसिद्ध अधिकार हो जाता है। मलाइका अरोड़ा हो या किरण खेर मनीष हर किसी के साथ फ्लर्टिंग कर चुके हैं। हालांकि किरण जी के साथ ऊनकी हरकतों को मजाक समझा जा सकता है। लेकिन अब यह उनकी आदत में शुमार हो चूका है। और किरण जी के साथ इस आदत की वजह से जब मनीष किसी अवार्ड समारोह में एंकर बनते हैं तो यहाँ भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ मौका मिलते ही फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं।

कपिल शर्मा 

 फ्लर्टिंग होस्ट के तौर पर अगला नाम फैमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी आता है । कपिल कॉमेडियन होने के साथ साथ पिछले कुछ सालों में कपिल ने खुद को एक अच्छा होस्ट भी साबित किया है, लेकिन कहना होगा की इसके साथ ही साथ कपिल की दूसरी अभिनेत्रियों के साथ मजाक मस्ती करने की हिम्मत भी बढती ही जा रही है।

आपको बता दे की कपिल अपने शो में आने वाली लगभग हर अभिनेत्री के साथ फ़्लर्ट कर करना शुरू कर देते हैं। लेकिन कॉमेडी शो होने की वजह से इन सब बातों को केवल मजाक में ही लिया जाता है। हालांकि कपिल कॉमेडी के नाम पर बच तो जाते हैं। लेकिन आप लोगों को बता दे की जो अभिनेत्रियाँ कपिल की इस आदत से वाकिफ हैं वे उनकी किरकिरी भी करके चली जाती हैं।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख़ खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। अपने अभिनय से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना रखा है, शाहरुख़ खान भी बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता हैं जोकि लगभग हर अवार्ड फंक्शन में एंकर होते हैं। हालानी शाहरुख़ एंकरिंग अच्छी करते हैं। लेकिन शाहरुख़ भी अभिनेत्रियों के साथ मजाक कर ही लेते हैं। हालांकि शाहरुख़ सुपरस्टार है व उनकी छवि रोमांटिक रही है इस वजह से उन्हें इस मामले में छूट मिल जाती है। लेकिन इस तस्वीर में कैटरीना के चेहरे के हाव भाव देखकर आप समझ सकती है की उन्हें शाहरुख़ का यह अंदाज़ शायद कुछ ख़ास पसंद नहीं आया।