Breaking News

शादीशुदा और एक बच्चे की माँ है यह एक्ट्रेस, लोग इस बात से अब तक थे अनजान!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती साल 2013 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। इस फिल्म में दिखाए गये सभी किरदार लोगों को बहुत पसंद आये थे। इस फिल्म में अभिनेत्री मरयम जकारिया ने भी मुख्य किरदार निभाया था।

बता दें, मरयम फिलहाल 32 की हो चुकी हैं। मरयम ने 27 सितम्बर,1984 को ईरान में जन्म लिया था।मरयम बेहद ही खूबसूरत हैं। आज वह अपने अभिनय के दम पर काफी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। मरयम रियल लाइफ में शादीशुदा है, इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं। मरयम इस्लाम धर्म से तालुक रखती है।

मरियम ने 2009 में बॉलीवुड में मॉडलिंग के जरिये कदम रखा और कई सारे प्रमुख विज्ञापनों में मॉडलिंग की। मरियम ने बॉलीवुड तथा तमिल सिनेमा में अपने डांस के दम पर कई सारे आइटम नंबर किये जिसे दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया। मरियम ने 2010 में तमिल सिनेमा में अपने आइटम नम्बर से फ़िल्म नगाराम से एंट्री की। इसके बाद मरियम जकारिया ने कई और आइटम सॉन्ग में परफॉर्म किया।

उन्होंने अपनी बॉयफ्रेंड अरविंद ठाकुर से सन 2012 में शादी की थी। वह दोनों एक दूसरें को शादी से पहले 3 साल तक डेट कर चुके हैं। बता दें मरयम के एक बेटा भी हैं। जिसका नाम आर्यन ठाकुर है। हाल ही में मरयम को एयरपोर्ट पर अपने बेटे आर्यन ठाकुर के साथ देखा गया हैं। इन्हें आप तस्वीरों में देख सकते हैं। आर्यन ठाकुर काफी क्यूट लग रहा है और वह अपनी माँ का हाथ पकड़े खड़ा है। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *