बॉलीवुड की ये असफल अभिनेत्रियां जिनकी बेटियां लगती है हूर की परी की तरह खुबसूरत , देखे तस्वीरे!

0
42

दोस्तों बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसे है जो अपने समय में सुपर हिट हुआ करती थी लेकिन समय के  साथ साथ अब इनकी लोकप्रियता कम होती गई। इस कारण ये अभिनेत्रियां असफल एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी है आज हम आपको इनकी खूबसूरत बेटियों के बारे में बता रहे है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो की बेटियों के बारे में!

रवीना टंडन 

बॉलीवुड के धक्र धक्वी गर्ल अभिनेत्री रवीना  टंडन ने नब्बे के दशक में खूब हिट फिल्में दी लेकिन अब इनका जादू फिल्मों में नहीं चला इनकी एक खूबसुरत बेटी है जिसका नाम राशा थडानी है और उसकी उम्र अभी चौदह साल ही है लेकिन खूबसूरती में वो अपनी माँ को भी पीछे छोड़ती है।

मधु

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री मधु जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटे से की थी लेकिन बाद में इनकी फिल्में लगातार असफल होने लगी इनके दो बेटियां है जिनका नाम अमेया और कीया शाह है और दोनों ही किसी अप्सरा से कम नहीं लगती है।

करिश्मा कपूर

 90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है   लेकिन शादी के बाद इन्होने एक्टिंग छोड़ दी लेकिन तलाक के बाद इन्होने फिल्मों में वापसी करने की कोशिश की लेकन वे अपना रंग फिर से नही जमा पाई, बता दे की करिश्मा को बच्चे है एक बेटा और एक बेटी, उनकी बेटी बहुत खुबसूरत दिखती है और उस का नाम समायरा कपूर है।

महिमा चौधरी

बॉलीवुड फिल्म परदेश से फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी ने अपने करियर में खूब हिट फिल्में दी है लेकिन बाद में इन्होने अचानक ही शादी कर फिल्मो से नाता तोड़ दिया और बाद में अपने पति से भी अगल हो गई बता दे की महिमा की एक बेटी है जिसका नाम  अर्याना चौधरी है ये भी देखने में हूर की परी लगती हैं।