ये है बॉलीवुड की इन 4 फ्लॉप अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों, देखे तस्वीरे!

0
314

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रिया रही जो एक जमाने में बहुत पोपुलर रही थी। लेकिन आज ये अभिनेत्रिया या तो फिल्मो से दूर हो चुकी है या बहुत कम नज़र आती हैं।  बॉलीवुड में अब उन्हें छोटे-मोटे रोल ही मिलते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की इन 4 फ्लॉप अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों से रूबरू कराएंगे। जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे।

रवीना टंडन

 90 के दशक में रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत में कई हिट फिल्मो में काम किया और फैमस भी हुई लेकिन फिलहाल के समय में उनकी फिल्में खास कमाल नही दिखा पा रही और बहुत ही कम फिल्मो में वे नज़र आ रही है ।    रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी का नाम राशा थदानी है। उनकी वर्तमान आयु 14 वर्ष है।

मधु

बॉलीवुड एक्ट्रेस मधु ने अपने करियर की शुरुआत हिट फिल्म फूल और कांटे से की थी। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ काम किया था। बता दें कि साल 1997 की बॉलीवुड फिल्म यशवंत के बाद, उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नही दिखा पाई और अब तो और पूरी तरह फिल्मो से दूर हो चुकी है । मधु की खूबसूरत बेटियों का नाम अमेय शाह और कीया शाह है। उनकी दोनों बेटियां ही दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

करिश्मा कपूर

90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म जगत के कई बड़े सितरो के साथ फिल्मो में काम किया   है।  लेकिन साल 2004 में उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। उसके बाद उन्होंने साल 2012 में दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन सफल न हो सकी। बता दे की उनकी खूबसूरत बेटी का नाम समायरा कपूर है। समायरा कपूर की आयु 14 वर्ष है। वह अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

महिमा चौधरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अपने करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी, लेकिन धीरे धीर इनकी फिल्मे फ्लॉप होती गई और इन्होने फिल्म जगत से पूरी तरह नाता तोड़ दिया । उनकी अंतिम हिट फिल्म का नाम दाग- द फायर था। जो 12 फरवरी 1999 को रिलीज हुई थी। उसके बाद उन्होंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी। बता दें कि महिमा चौधरी की खूबसूरत बेटी का नाम अर्याना चौधरी है।