इन 5 लोगों में बसती है सलमान खान की जान, चौथा हैं उनके जिगर का टुकड़ा!

0
408

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान आज फिल्म जगत के सुपर स्टार्स में से एक है, हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म भारत सुपर हिट रही थी। बता दे की सलमान खान के बारे में सभी जानते है की वे अपनी फॅमिली का बहुत ख्याल रखते है कई बार सलमान अपने परिवार के सदस्यों के साथ काफी समय नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों अपने अपने भतीजे के जन्मदिन पर वह उनसे मस्ती करते हुए एक वीडियो सामने आई थी। इसके बाद हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया हैं जिसमे वह अपने भांजे आहिल के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको उन पांच लोगों की बात करेंगे जिन में सलमान खान की जान बसती हैं।

सलीम खान

सलीम खान को सलमान खान अपने पिता के साथ अपना सब कुछ मानते हैं। जो पिता के काफी करीब हैं। जो अपने पिता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

सुसीला चारक

सुसीला चारक सलीम की पहली पत्नी हैं। जिनके संतान सलमान खान, अरबाज़, सोहेल और अलवीरा हैं। सलमान खान अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।जो उनकी हर एक बात और ख्वाहिश पूरी करते हैं।

हेलन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी दूसरी माँ हेलन से भी अपनी सगी माँ की तरह ही व्यवहार करते है, हेलन सलमान खान के पिता सलीम की दूसरी पत्नी हैं। जिसे सलमान अपनी सौतेली नहीं बल्कि सगी मां से आगे मानते हैं। जिन्होंने आज तक उन्हें सुतैला नहीं समझा और हेलन के सुसीला के साथ अच्छी बॉन्डिंग हैं।

आहिल शर्मा

आहिल शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आहिल शर्मा का बेटा हैं। जिसे सल्लू मियां अपना जिगर का टुकड़ा मानते हैं।

योहान खान

योहान खान सलमान के भाई सोहेल का छोटा बेटा हैं। जिन्होंने हाल ही में अपना 8 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। जो सलमान खान दिल में बसता हैं।