रॉयल वे​डिंग में रॉयल हुईं प्रियंका, पहने इतने महंगे सैंडल, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान!

0
247

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में वे ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अभिनेत्री मेगन मार्केल की रॉयल वेडिंग में शामिल हुई थी। वेडिंग में अपने आउटफिट्स को लेकर भी प्रियंका भारतीय और विदेशी मीडिया में चर्चाओं में रही। लेकिन इस बीच रॉयल वेडिंग में प्रियंका के पहने हुए सैंडल्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रियंका ने खास मौके पर जिम्मी चू सैंडल्स पहनी थी जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जायेंगे। अभिनेत्री एबीगेल स्पेंसर के साथ पहुंची थी। जिनको खुद दुल्हन मेगन की तरफ़ से इनवाइटेड थीं। मेगन और प्रियंका की दोस्ती कई साल पुरानी हैं।

आप को बता दे की  प्रियंका चोपड़ा मेगन की शादी में शरीक करने विंडसॉर कैसेल पहुंची थी। शादी में जाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने जाने माने फैशन डिजाइनर विविएने वेस्टवुड के सूट पहन कर गई थीं। हल्का ग्रे समर मोती जैसी चमक वाला सूट हैंडक्राफ्टेड था। इसके साथ ही उनका फेसिनेटर यानी टोपी जैसा हेडपीस देखकर तो उनके फैंस पागल ही हो गए, क्योंकि हैट फेसिनेटर में वो बेहद ही खुबसूरत लग रही थीं। हॉलीवुड जाकर प्रियंका के ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया है ।

प्रियंका की इन हील्स की कीमत तकरीबन 1.40 लाख रुपये बताई जा रही है।  प्रियंका ने आउटफिट्स के साथ बहुत कोई ज्‍वैलरी नहीं पहनी थी।  बस उनके कानों में स्‍टेटमेंट Dangles नजर आ रहे थे। प्रियंका इस शादी समारोह में बेहद गार्जियस लग रही थीं. प्रियंका ने रिसेप्‍शन में एक Christian Dior Dress चुनी थी। प्रियंका ने एक बेहद खूबसूरत हैट भी पहनी था जिसमें वे किसी प्रिसेंस से कम नहीं लग रही थीं। 600 मेहमानों में प्रियंका चोपड़ा उन 200 खास मेहमानों में शामिल थी जिन्‍हें रिसेप्‍शन का इन्‍वाइट किया गया  था।  बता दें कि प्रियंका और मेगन की अच्‍छी दोस्‍ती है।

सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस रॉयल लुक की काफी तारीफ हो रही है । दो साल हॉलीवुड शो क्वांटिको को देने के बाद अब प्रियंका फिर से भारत लौट रही हैं। प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्‍द ही बॉलीवुड फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा दिशा पाटनी और तब्बू भी नजर आएंगी । इस फिल्‍म में वे कई सालों बाद सलमान खान संग नजर आयेंगी।  हाल ही में इस फिल्‍म के लिए दिशा पटानी के नाम की घोषणा की गई है।  पिछले कुछ सालों से प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स को लेकर बिजी थीं।  इसके अलावा प्रियंका, कल्पना चावला की बायोपिक में भी काम करेंगी ।