इन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है बेटियों, देखें तस्वीरें

0
193

 

बॉलीवुड में कई बड़े बड़े सुपर स्टार्स है जो आज बॉलीवुड पर राज़ करते है, जिनकी फिल्मो का उनके फैन्स हमेशा इंतजार करते है। लेकिन आज हम उन अभिनेताओ की बात नही कर रहे है, आज आपको कुछ सुपर स्टार की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी बेटिया आने वाले समय में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेगी और इनमें से कुछ बॉलीवुड में कदम रख चुकी है और कुछ बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है। ये बेटियों अपने पिता को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है.

1.शाहरुख़ खान-सुहाना खान

इन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है बेटियों, देखें तस्वीरें 1

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी बहुत खुबसूरत और हॉट दिखती है, हाल ही में सुहाना एक मैगज़ीन के लिए फोटो शूट करवाया था, जिसमे वे बेहद खुबसूरत लग रही थी, ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्दी शाहरुख खान अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

2.आमीर खान-इरा खान

इन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है बेटियों, देखें तस्वीरें 2

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की उम्र अभी 20 साल है और वह नीदरलैंड में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। वैसे तो इरा खान बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रहती है लेकिन हो सकता है कि भविष्य में वह भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा सकती है।

3.मिथुन चक्रवर्ती-दिशा चक्रवर्ती

इन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है बेटियों, देखें तस्वीरें 3

अपने जामने के सुपर स्टार डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशा भी दिखने में बहुत खुबसूरत है और सोशल मिडिया पर एक्टिव भी रहती है, निशा चक्रवर्ती भी आजकल सुर्खियों में छाई रहती है। आपको बता दें कि दिशा चक्रवर्ती मिथुन की गोद ली हुई बेटी है।

4.सैफ अली खान- सारा अली खान

इन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है बेटियों, देखें तस्वीरें 4

सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है. अमृता भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थी. सारा अली खान वर्तमान में निर्देशक अभिषेक कपूर के सक्षम मार्गदर्शन के तहत सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए शूटिंग कर रही हैं. साथ ही सारा अपनी अगली फिल्म सिम्बा की शूटिंग भी शुरू कर चुकी है.

5. संजय दत्त-त्रिशला दत्त

इन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है बेटियों, देखें तस्वीरें 5

बॉलीवुड के ये सुपरस्टार पूरी दुनिया को भूल सकते हैं लेकिन अपनी बेटी को नहीं। उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त पढ़ाई के मामले में या किसी और काम से उनसे दूर जाती है। तो संजय दत्त उसे बहुत याद करते हैं। यहां तक कि उसकी याद में आंसू भी बहाते हैं.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here