Breaking News

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा इस महीने कर सकते हैं शादी, कई साल से कर रहे है एक दूसरे डेट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले ऋचा चड्ढा और अली फज़ल 6  साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर ही दोनों की साथ में सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में खबर आ रही है की ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है। लवबर्ड्स अपने रिश्ते को अब एक पहचान देना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह दिल्ली और मुंबई में आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जून-जुलाई के महीने में शादी कर सकते हैं।दोनों परिवार संभावित स्थानों की एक लिस्ट तैयार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें तारीख तय होने के बाद खुलासा किया जाएंगे। ऋचा और अली एक साथ रेड कारपेट पर मौजूद रहने से फैन्स को खबर लग गई थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर अपनी अलग पहचान कायम की है।दोनों कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अक्सर एक साथ अपनी फोटो पोस्ट करते रहते हैं। दोनों की जोड़ी को एक साथ फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं। दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का खुलकर इजहार करते रहते हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। वहां से उनमें अच्छी दोस्ती हुई, और वह तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऋचा और अली ने हमेशा अपने रिश्ते को दबे पर्दे में ही रखा है। वह कभी खुलकर सामने नहीं आए। दोनों को एक साथ तब देखा गया जब 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के प्रीमियर के समय ऋचा और अली एक साथ रेड कारपेट पर मौजूद रहे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *