इन टॉप 5 अभिनेत्रियों ने विलेन बनकर दी हीरो को मात, नंबर 5 का पूरा विश्व दीवाना!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना चुकी है   लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उनअभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो विलेन का दमदार रोल निभाकर हीरो को भी मात दे चुकी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
 कैटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ ने फिल्म रेस में निगेटिव किरदार निभाकर उस साल काफी सुर्खिया बटोरी थी। उनके इस किरदार की हर किसी ने तारीफ की थी।
माही गिल

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्म में माहि गिल ने अपनी दमदार निगेटिव भूमिका से क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक का दिल जीत लिया था।
बिपाशा बसु

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री बिपासा ने साल 2012 में आई हिट फिल्म राज 3 में जबरदस्त नकारात्मक भूमिका निभाई थी। जो भगवान नहीं शैतान की पूजा करती है। उनके इस किरदार की तारीफ क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब की थी।
 काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री अजय देवगन की पत्नी और स्टार एक्ट्रेस काजोल को लोग ज्यादातर रोमांटिक किरदार के लिए जानते है। आपको बता दे साल 1997 में आई बॉबी देओल स्टारर फिल्म गुप्त में उन्होंने मुख्य विलेन की भूमिका निभाकर सबका दिल जीत लिया था।
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साल 2004 में आई सुपरहिट फिल्म ऐतराज में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था। जिसके लिए उन्हें उस साल बेस्ट विलेन की भूमिका के लिए अवार्ड तक मिला था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *