अपने पति की पहली शादी के वक्त इस उम्र की थी यह अभिनेत्रियां, नंबर 3 तो थी एक साल की!

0
274

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता हुए जिन्होंने एक से ज्यादा शादिया की है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहा है जिन्होंने दूसरी शादी की है उनके पति जब पहली शादी हुई थी तब वे कितनी उम्र की हुआ करती थी, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

करीना कपूर

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की पहली शादी 1991 में अमृता सिंह के साथ हुई थी। आपको बता दें, कि जब इन दोनों की शादी हुई थी उस वक्त करीना कपूर सिर्फ 11 साल की थी और उन्होंने सैफ अली खान को अंकल कहकर शादी की शुभकामनाएं दी थी।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, फिल्मो में आने के बाद अभिनेता धर्मेन्द्र की दूसरी बीवी हेमा मालिनी बनी है। बता दे की उनकी पहली शादी 1955 में हुई थी और उस वक्त हेमा मालिनी सिर्फ 7 साल की थी।

लीना चंदावरकर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने गीतकार किशोर कुमार ने चार शादियां की थी। उनकी पहली शादी 1991 में रूमा गुहा से हुई थी और उस समय उनकी चौथी बीवी लीना चंदावरकर 1 साल की थी लीना का जन्म 1950 में हुआ था।

शबाना आज़मी

बॉलीवुड फिल्म जगत के जानी मानी अभिनेत्री शबाना आज़मी ने फेमस लेखक जावेद अख्तर की दूसरी बीवी हैं। उनकी पहली शादी 1972 में हुई थी। आपको बता दें, कि शबाना आज़मी की उम्र उस वक्त 22 साल की थी। जब जावेद अख्तर निकाह पढ़ रहे थे।