अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा पैसे मिले रणबीर को, जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलाकारों की फीस!

0
52

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत जोड़ियो में से एक अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रमास्त्र में साथ नजर आने वाले है, फिल्म के प्रोडूसर करण जौहर हैं। यह फिल्म 150 करोड़ रुपए की बजट में बनी है।20 दिसंबर 2019 को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है।  बता दे की फिल्म में  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य किरदार में है। साथ ही कई अन्य कलाकार भी नज़र आने वाले है, आज आपको हम इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को कितनी फ़ीस मिली है इस बारे में बता रह है , चलिए जानते हैं फिल्म के स्टारकास्ट को कितने रुपए मिले हैं।

मौनी रॉय

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री और सीरियल नागिन और फिल्म गोल्ड से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म की हिस्सा होंगी।इस फिल्म के लिए उन्हें 2 करोड़ रुपए फीस मिले हैं।

 प्रतीक बब्बर

बागी 2 में इन्हें नेगेटिव रोल में नज़र आने वाले अभिनेता प्रतीक बब्बर बेहतरीन पर्सनैलिटी के एक्टर है। अब देखना है ब्रह्मास्त्र में वह किस रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए प्रतीक बब्बर को 4 करोड़ रुपए की फीस मिली है।

दिव्येंदु शर्मा

फिल्म प्यार का पंचनामा से सुर्खियों आये अभिनेता दिव्येंदु को फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए की फीस मिली है। इस फिल्म में वह मौनी रॉय के पति की भूमिका में है।  

आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपए मिले हैं। आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने के बाद कई सुपरहिट फिल्में की हैं।

अक्कीनेनी नागार्जुन

साउथ के सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन को फिल्म में देखा जायेगा इस फिल्म  के लिए उनको 12 करोड़ रुपए मिले हैं।

अमिताभ बच्चन

फिल्म के मुख्य अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं। वह फिल्म में ब्रह्मा की भूमिका में है। इन्हें फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपए की मोटी रकम मिली है।

रणबीर कपूर

 बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इस फिल्म के सबसे महंगे कलाकार हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें 25 करोड़ रुपए दिए गए हैं। हालांकि संजू की सफलता के बाद रणबीर की फीस काफी बढ़ गई है