ये है ‘हाउसफुल 4’ फिल्म के महंगे कलाकार, अक्षय कुमार की फीस जानकर रह जायेंगे हैरान!

0
119

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल की सिरीज़ लोगो बहुत पंसद आई है जल्दी है इस फिल्म का अलग पार्ट सामने आने वाला है। बता दे की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में बड़े बड़े सितारे है और इन सितारों ने फिल्म में काम करने के लिए अच्छी खासी फ़ीस ली है आज आपको इन सभी महंगे कलाकारों की फीस के बारे में बताने वाले है। आईये जानते है किस सितारे को कितनी फ़ीस मिली है।

चंकी पांडे

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे इस सिरीज़ के बहुत पुराने कलाकार है। इन्होंने ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में काम किया है। चंकी पांडे ने इस फिल्म में काम करने के लिए 70 लाख की मोटी रकम ली है।

 बोमन ईरानी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता बोमन ईरानी ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में काम कर चुके है। इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने 1 करोड़ की फीस ली है।

कृति खरबंदा

बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत अभिनेत्री कृति खरबंदा की इस फिल्म में नयी एंट्री हुई है। वो पहली बार ‘हाउसफुल’ सीरीज की फिल्म में नजर आएगी । इस फिल्म में काम करने के लिए कृति ने 1 करोड़ की फीस ली है।

बॉबी देओल

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी इस बार इस फिल्म में नजर आने वाले है। बॉबी देओल पहली बार ‘हाउसफुल’ सीरीज में नजर आयेंगे। इस फिल्म में काम करने के लिए बॉबी ने 3 करोड़ की मोटी फीस ली है।

कृति सेनन

बॉलीवुड फिल्म हिरोपंती से फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री कृति सेनन हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री है। कृति पहली बार ‘हाउसफुल’ सीरीज की फिल्म में काम कर रही है। इस फिल्म में काम करने के लिए कृति ने 3 करोड़ की मोटी फीस चार्ज की है।

पूजा हेगड़े

साउथ और बॉलीवुड फिल्मो में नजर आ चुकी अभीनेत्री पूजा हेगड़े भी पहली बार इस फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा पूजा हेगड़े बॉलीवुड फिल्म मोहेंजो दारो में भी काम कर चुकी है। पूजा हेगड़े ने ‘हाउसफुल 4’ फिल्म में काम करने के लिए 5 करोड़ की मोटी फीस ली है।

 रितेश देशमुख

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में नजर आ चुके है। उन्होंने ‘हाउसफुल 4’ फिल्म में काम करने के लिए 5 करोड़ की मोटी रकम ली है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों के लीड एक्टर है। अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 4’ फिल्म के सबसे महंगे कलाकार भी है। इस फिल्म में काम करने के लिए अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मोटी रकम ली है। बता दे की ये फिल्म दिवाली के तक रिलीज़ हो सकती है।