साल 2018 में हुए ये दुःख भरे ब्रेकअप, नंबर 1 की जोड़ी थी सबसे खास

0
860

 

दिसम्बर का महिना आ चूका और इसी के साथ साल 2018 समाप्ति की और है. ऐसे में अब इस साल हुई हलचल के चर्चा रहेगी. इस साल बॉलीवुड में शादियों की धूम रही. कई बड़ी जोड़ियाँ शादी के बंधन में बंध गई. लेकिन कुछ ऐसी जोड़ियाँ भी है जिनका इस साल ब्रेकअप हो गया. आज हम उन्ही जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो इस साल टूट गई.

1.नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली

इंडियन आइडल 10 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ की हाल ही में बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ अलग होने की खबरें आई थीं. इन दोनों के अफेयर्स की खबर भी पब्लिक थी. लेकिन अब ये दोनों अलग हो चुके है.

 

2.बेनाफ्शा – वरुण

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो बिग बॉस शो में नजर आने वाली अभिनेत्री बेनाफ्शा को भला कोई कैसे भूल सकता है। आपको बता दे की बेनाफ्शा का अब ब्रेक-अप हो चुका है। आपने बिग बॉस के घर में देखा होगा की प्रियंक और बेनाफ्शा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे, इसीलिए वरुण ने बेनाफ्शा से ब्रेक-अप करने का फैसला ले लिया है.

3. शरद मल्होत्रा-पूजा बिष्ट

टीवी सीरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ के अभिनेता शरद मल्होत्रा ​​और उनकी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट ने भी इस साल अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया. ये दोनों पिछले 2 साल से डेट कर रहे थे. इनके ब्रेकअप की कोई वजह मीडिया के सामने नहीं आई है.

4.क्रिस्टल -करण

करण और क्रिस्टल काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इन्होने अपने रिश्ते को लोगों से छुपा रखा था. लेकिन जब इनका ब्रेकअप हुआ तो खबर मीडिया में छा गई.

 

5.चाहत खन्ना-फरहान मिर्ज़ा

सोनी टीवी के मशहूर सीरियल ‘बडे़ अच्छे लगते हैं’ की अभिनेत्री चाहत खन्ना और उनके पति फरहान मिर्ज़ा ने भी कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी है. चाहत ने साल 2013 में फरहान से शादी की थी. इस कपल की दो बेटियां हैं जिनके नाम जोहर और अमायरा. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा फरहान के साथ शादी कर के वो कैसे फंस गई हैं.