अपनी सौतेली माँ पर जान छिडकते है ये बॉलीवुड स्टार, कभी नहीं समझा पराया

0
437

 

80 और 90 का दशक पारिवारिक फिल्मों में का था. इस दौर में लगभग फ़िल्में परिवार और उसके आस पास की बातों पर ही बनाई जाती थी. इसमें से एक मुख्य होती थी सौतेली माँ और उसके बच्चों पर उसका अत्याचार. लेकिन असल ज़िन्दगी इससे उलट भी होती है. हम आपको बॉलीवुड के रियल लाइफ में ऐसे स्टार से मिलवाने जा रहे है जो अपनी सौतेली माँ पर जान छिड़कते है.

 

1. इरा खान

आमिर खान को अपनी पहली पत्नी से एक बेटा जुनैद और एक बेटी इरा है. दोनों ही आज अपनी सौतेली मां किरण राव के साथ अच्छा व्यवहार रखते हैं. जिन्हें अक्सर एक साथ देखा भी गया है.

2. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने दो शादियाँ की है. शाहिद के सौतेले भाई ने ही फिल्म धड़क से डेब्यू किया था. शाहिद अपनी सौतेली माँ सुप्रिया पाठक के काफी करीब है.

3. फरहान अख्तर

फरहान अख्तर अभिनेत्री शबाना आज़मी का सौतेला बेटा है. जो उनकी सौतन हनी ईरानी और जावेद अख्तर का बेटा है. जो शबाना को अपनी सगी मां से आगे रखता है.

4. सारा अली खान

सारा भी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. वे अमृता सिंह की बेटी है जो सैफ अली खान की पहली पत्नी थी. सैफ ने करीना से दूसरी शादी कर ली थी.  सारा अली खान अपने पिता की दूसरी पत्नी यानी कि करीना कपूर को दोस्त कहकर बुलाती है. जो असल में उनके साथ दोस्त की तरह बर्ताव करती है और रहती है.

5. सलमान खान

सलमान दोस्ती और रिश्तेदारी निभाने में सबसे आगे रहते है. उनके पिता ने भी दो शादियाँ की है.  बीते जमाने की खूबसूरत अदाकारा हेलन सलमान के पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी है. लेकिन कभी भी सलमान ने फिल्म को अपनी सौतेली मां नहीं समझा बल्कि अपनी सगी मां जैसा समझा.