Friday, August 12, 2022
HomeHindiसिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर भड़के सेलेब्स और पब्लिक, कहा- नहीं...

सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर भड़के सेलेब्स और पब्लिक, कहा- नहीं था जीत का हकदार!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद से ही सोशल मीडिया पर शो को फिक्स्ड बताया जा रहा है। और वह लगातार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के इस शो की आलोचना कर रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री के सितारों से लेकर आम पब्लिक तक ने सिद्धार्थ की जीत पर नाराजगी जताई है। लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से इस जीत का विरोध कर रहे हैं।

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट कर कहा कि यह उम्मीद के मुताबिक रहा। पारस ने पैसा लेकर शो छोड़ दिया, आसिम और सिद्धार्थ टॉप दो में गए। लेकिन शो ऐसे शख्स ने जीता जो उस जीत को डिजर्व ही नहीं करता था। वहीं गौहर खान ने ट्वीट किया- ‘आसिम में विजेता वाले सभी गुण मौजूद थे। बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो इस बात का सबूत है।’ लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


वहीं कुछ लोगों ने ट्ववीट किया कि सिद्धार्थ शुक्ला की गलतियों को शो के मेकर्स ने नजरअंदाज किया और अब तो उनको विनर ही बना दिया। जो बिल्कुल गलत फैसला था। इस शो में आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप रहे। लेकिन उनके फैंस को यह बात नागवार गुजरी और वह सोशल मीडिया के जरिए उनके विनर होने के कई कारण गिना रहे हैं। साथ ही कलर चैनल की एक पूर्व कर्मचारी ने भी ये दावा किया है की शो फिक्स्ड है और सिद्धार्थ पहले से ही विनर बना दिए गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments