अपनी ही आखिरी फिल्म नहीं देख पाए ये 6 बॉलीवुड स्टार, रिलीज़ होने से पहले ही चल बसे

0
1381

 

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे रहे और अपने अभिनय से लाखो दिलो में बस गये लेकिन इन्ही में से कुछ ऐसे भी सितारे रहे जो अपनी आखरी फिल्म को रिलीज़ होते नही देख पाए। आज आपको ऐसे 6 बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे है। जो अपनी आखिरी फिल्म को रिलीज़ होते नहीं देख पाए। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1.दिव्या भारती

दिव्या भारती बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। इनकी मौत ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री और पूरे देश को हिला कर रख दिया था। खबरों की माने तो दिव्या अचानक अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई थी, इनकी मौत के 9 महीने बाद फिल्म शतरंज रिलीज हुई थी जो सुपरहिट हुई थी।

2.श्रीदेवी

इस साल के शुरुआत में ही बॉलीवुड की सबसे फेमस और पॉपुलर अदाकारा श्रीदेवी की अचानक से मौत हो गई। बता दें अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म “जीरो” में एक छोटा सा रोल अदा कर रही थी।

3.राजेश खन्ना

बॉलीवुड जगत के लिजेंट अभिनेता राजेश खन्ना की मौत कैंसर की वजह से हुई। 2011 में इनकी दो फिल्मों की शूटिंग हो चुकी थी। जानलेवा ब्लैकबेयर्ड और रियासत निधन के 2 साल बाद यह दोनों फिल्म रिलीज हुई।

4.ओम पुरी

बॉलीवुड की अभिनेता ओम पुरी की मौत दिल के दौरे के कारण हुई। इनकी मौत मात्र 66 साल की उम्र में हो गई थी। इनकी मौत पर बॉलीवुड को बहुत बड़ा सदमा लगा था। इनकी फिल्म द गाजी अटैक और हॉलीवुड फिल्म 22 रॉयस हाउस इनकी मौत के बाद फिल्म रिलीज हुई थी। जिसको देखने के लिए मैं जिंदा नहीं रहे।

5.फारुख शेख

अपने ज़माने के फैमस अभिनेता फारुख शेख बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। इनकी मौत 28 दिसंबर सन 2013 को दुबई में दिल के दौरा पड़ने से हो गई थी। उनके निधन के 1 साल बाद फिल्म हिंदुस्तान रिलीज हुई जो पूरी तरह फ्लॉप रही।

6.शम्मी कपूर

अपने ज़माने के शानदार अभिनेता की तो शम्मी कपूर का नाम जरूर आता है। शम्मी कपूर का निधन हार्ट अटैक के कारण 2011 में हुआ था। फिल्म रॉकस्टार में शम्मी कपूर ने छोटा सा रोल अदा किया था। लेकिन यह फिल्म रिलीज की मौत के बाद हो पाई।