5 स्टार्स जो अपनी पत्नी से खा चुके हैं सरेआम थप्पड़, एक की बीवी ने शो में ही जड़े थे चांटे

0
237

 

कहते है दुनिया के लिए कोई कितना भी बड़ा क्यूँ न हो पत्नी के सामने किसी की नहीं चलती. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे है जो अपनी ही पत्नी के हाथों सबके सामने थप्पड़ खा चुके है. ये खबर सुनकर आप चौंक सकते है लेकिन ये सच है. तो आइये जानते है उन बॉलीवुड एक्टर के बारे में जो कैमरे के सामने अपनी पत्नी से थप्पड़ खा चुके है.

1.करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह फ़िलहाल बिपाशा बासु के पति है. लेकिन ये उनकी तीसरी शादी है. करण सिंह ग्रोवर ने भी अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट से थप्पड़ खाया था। यह बात तब की है जब दोनों टीवी शो दिल मिल गए के दौरान डेट कर रहे थे। विंगेट ने करण को निकोल और श्रद्धा के चलते थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद दोनों में कई महीनों तक बातचीत बंद रही। यहां तक कि इनके सीन भी अलग-अलग शूट किये गए. करण सिंह खुद एक बॉलीवुड एक्टर और मॉडल है और कई फिल्मो में भी काम कर चुके है.

2.आर्यन वैद

आर्यन वैद को उनकी पत्नी एलेक्जेंडर ने थप्पड़ मारा था।

3.सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह ने फिल्म एम् एस धोनी से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई थी. वे आज बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर है. और काफी हैण्डसम भी है. सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने उन्‍हें थप्पड़ मारा था। इनके बीच यशराज स्टूडियो में भारी विवाद देखा गया था। इस बीच अंकिता आपे से बाहर हो गईं और उन्होंने सरेआम सुशांत को जोरदार चांटा जड़ डाला।

4.इमरान हाशमी

इमरान हाशमी बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत में फिल्मो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. इमरान अब शादीशुदा है और फिल्मो में कम ही बोल्ड सीन देते है.इमरान ने भी स्वीकार किया कि एक बार उनकी पत्नी ने उन्‍हें सार्वजनिक प्‍लेस पर थप्पड़ मारा था। इमरान हाशमी ने खुद बताया कि पत्नी परवीन ने उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उनको चांटा मारा है।

5.अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार आज सबसे बड़े एक्टर में गिने जाते है. ये हर साल कई फिल्मे लाते है और इनकी फिल्मो बॉलीवुड में शानदार कमाई करती है. ये बॉलीवुड के सबसे अनुशासित एक्टर भी माने जाते है. इन्होने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. अक्षय कुमार को एक बार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक होटल की लॉबी में थप्पड़ मारा था। फिल्म अंदाज और मुझसे शादी करोगी के दौरान अक्षय और प्रियंका चोपड़ा को हॉट कपल में गिना जाता था। लेकिन इस बात से ट्विंकल का मन खट्टा हो गया। ऐसे में मुंबई में एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय के मुंह पर जोरदार चांटा जड़ दिया था और यह धमकी दी थी कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे।