जब प्यार में पागल इन 5 सितारों ने गुदवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू, देखें तस्वीरें

0
5226

 

पश्चिमी देशों के उलट हमारे देश में टैटू गुदवाने का चलाना काफी कम कम है. लेकिन फिर भी कई लोगों के ये बहुत पसंद होता है. विराट कोहली जैसे क्रिकेटर भी अपने शरीर पर कई टैटू गुदवा चुके है. लेकिन आज हम आपसे इसके एक कदम आगे की बात करने जा रहे है. आज हम आपको उन फ़िल्मी एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जो इश्क में डूबे तो ऐसे डूबे की उन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू भी अपने शरीर पर गुदवा लिया.

1.सैफ अली खान

सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की है. यह उनकी दूसरी शादी है इससे पहले वे एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके है. आज सैफ करीना से बहुत प्यार करते है. उन्होंने अपने हाथ में करीना के नाम का टैटू भी बना लिया है.

2.अक्षय कुमार

 

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी कम रोमांटिक नहीं है. बेहद सिंपल लाइफ जीने वाले अक्षय के भी अपने ज़माने में कई अफेयर रहे है. लेकिन उन्होंने आखिर में ट्विंकल खन्ना से शादी की है.अक्षय अपने पुरे परिवार को बहुत प्यार करते है और उन्होंने अपनी पत्नी बेटे और बेटी का टैटू भी बनाया हुआ है.

Super fast charging is here! Here's #OPPOF11Pro with #VOOC 3.0 that gives you 2 hours of talktime in just 5 mns of charging. Is that Aditya Roy Kapur who's in love with this phone?

Posted by Filmydrama on Sunday, May 26, 2019

3.सुजैन खान

सुजैन ने ऋतिक रोशन से शादी की है. लेकिन अब इनका तलाक हो चूका है. लेकिन जब दोनों साथ थे तो एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे. सुजैन खान ने ऋतिक के नाम का टैटू बनाया था लेकिन इनके रिश्ते में आई दरार के बाद इन्होने उस टैटू को बदलवा कर वहां पर ‘follow your sunshine’ करवा दिया था.

4.ऋतिक रोशन

ऋतिक और सुजैन अब अलग हो चुके है. ऋतिक रोशन कंगना को लेकर भी काफी विवाद में रहे थे जिसके बाद उनकी पत्नी सुजैन ने उन्हें तलाक दे दिया है और अब दोनों अलग हो चुके है. ऋतिक ने शादी के बाद अपनी पत्नी के नाम का टैटू अपने हाथ में बनाया था लेकिन इनका रिश्ता टूटने के बाद भी ऋतिक ने उस टैटू को हटाया नही है आज भी आप उसे उनकी कलाई पर देख सकते है.

5.दीपिका पादुकोण

दीपिका अब रणवीर सिंह से शादी करने जा रही है. लेकिन जब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में नयी नयी आई थी तो उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ था जो काफी चर्चा में भी रहा था. उन्होंने उनके नाम का एक टैटू अपनी गर्दन पर छपवाया था जैसे ही इनके बीच दूरियां आई इन्होने उस टैटू को भी हटा दिया है. दीपिका के इस टैटू को लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई थी.