इन 5 टीवी सेलेब्रिटीज ने म्यूजिक एल्बम से की थी अपने करियर की शुरआत, देखें तस्वीरें

0
273

 

फिल्म और टीवी के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए लोगों को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. करियर की शुरुआत में दर दर भटकने के बाद कोई काम मिल पता है. ऐसे में शुरू में जो भी काम मिले एक नया एक्टर लेने को तैयार रहता है. और अपने करियर की शुरुआत में कई प्रकार के रोल करने पड़ते है. आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे सेलेब्रिटी के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक म्यूजिक एल्बम से की थी.

1 गौरी प्रधान

आज टीवी की बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी गौरी प्रधान ने हंस राज हंस के म्यूजिक एल्बम ‘तेरी झांझर किसने बनाई’ से करियर की शुरुआत की थी. इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ जॉन अब्राहम भी थे.

2 माही विज


मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री माही विज ने एल्बम तू तू है वहीं से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बता दें कि 90 के दशक का यह सबसे पॉपुलर गाना रहा था।

3 गौतम रोडे

गौतम आज टीवी के जाने माने कलाकार है. इन्होने एल्बम ‘तेरे मेरे प्यार के चर्चे है; के रीमिक्स वर्जन से अपने करियर की शुरुआत की थी.

4 आमना शरीफ


टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री आमना शरीफ पहले म्यूजिक वीडियो में नजर आती थी। बता दें कि फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो यह किसने जादू किया से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इस एल्बम से उनकी काफी तारीफ हुई थी और उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका भी मिला था।

5 दृष्टि धामी

टीवी इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक दृष्टि ने एल्बम “सैयां दिल में आना रे” के गानों से ज़बरदस्त एंट्री की थी. यह एल्बम काफी पोपुलर हुआ था. और साथ ही दृष्टि को भी इसका श्रेय मिला था. जिसके बाद इन्होने टीवी सीरियल दिल मिल गए और मधुबाला में भी काम ऑफर हुआ.