बचपन में एक ही स्कूल में पढ़े हैं ये बड़े सेलिब्रिटी, एक बार जरूर देखें

0
542

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कई साल लग जाते है लेकिन आज कल के कुछ स्टार किड्स ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा ली है,बता दे की कम उम्र में ही फिल्मो में कदम रखने से और सफलता मिलने पर स्टार बन जाने पर पढ़ाई की जरूरत और इच्छा दोनों खत्म हो जाती है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड्स है जिन्होंने फिल्मो में आते ही अपनी पढाई अधूरी छोड़ दी थी। लेकिन आज आप को कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने एक साथ एक ही स्कूल में पढाई की थी।

1.सलमान खान और आमिर खान 

बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान और फिल्मो के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने भी एक ही क्लास और एक ही स्कूल में पढ़ाई की है । दोनों सेकंड क्लास में एक ही साथ पढ़ते थे।

2.करण जोहर और ट्विंकल खन्ना 

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में कहा था कि वह उसी बोर्डिंग स्कूल में पढाई करती थी जहाँ बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर करण जौहर पढाई करते थे।

3.करण जोहर और अपूर्व मेहता 

बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर और अभिनेत्री ट्विंकल के साथ स्कूल में, बॉलीवुड फिल्म ‘ ओके जानू ‘ और ‘ बद्री की दुल्हनिया ‘जैसी फिल्मो के निर्देशक अपूर्व मेहता भी पढाई करते थे।

4.श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ 

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी एक ही स्कूल में पढाई करते थे, एक फिल्म के प्रचार के दौरान, टाइगर ने कहा है कि बचपन में उन्हें श्रद्धा कपूर पर क्रश था। उन्होंने बताया था कि दोनों मुंबई के स्कूल में एक ही स्कूल में एक साथ पढ़ते हैं।

5.कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी 

जिस स्कूल में टाइगर और श्रद्धा पढाई करते थे उसी स्कूल में अथिया और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा भी पढ़ा करते थे। अथिया और कृष्णा, टाइगर से दो साल पीछे यानि उनसे दो साल जूनियर थे।

6.वरुण धवन और अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड में एक अभिनेता बनने से पहले, वरुण धवन और अर्जुन कपूर एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढाई करते थे। दोनों ने स्कूल के दिनों में एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था।

7.अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह धोनी


मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्कूल के दौरान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के साथ असम में एक ही स्कूल में पढ़ती थी।दोनों St Mary’s School, Margherita में क्लासमेट रह चुकी हैं।