टीवी एक्ट्रेस चाहत ने बयां किया दर्द, बोली -डिलीवरी के चार दिन बाद ही बाल पकड़कर घसीट कर पिटा!

0
77

पॉपुलर हुईं टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस चाहत खन्ना पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। टीवी की दुनिया में चाहत की जिंदगी जितनी अच्छी लगती हो लेकिन चकाचौंध के पीछे काला अंधेरा भी है। चाहत पिछले दिनों पति फरहान मिर्जा से अलग हो गईं। उनकी दो बेटियां हैं। दो साल की जोहर और 11 महीने की अमायरा है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में फरहान मिर्जा पर उत्पीड़न के कई आरोप लगाए, हालांकि फरहान ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

टीवी एक्ट्रेस चाहत ने बयां किया दर्द, बोली -डिलीवरी के चार दिन बाद ही बाल पकड़कर घसीट कर पिटा! 1

टीवी एक्ट्रेस चाहत ने बयां किया दर्द, बोली -डिलीवरी के चार दिन बाद ही बाल पकड़कर घसीट कर पिटा! 2

ससुराल में हुए अपने साथ सभी शोषण के बारे में बताते हुए चाहत ने आगे कहा- “फरहान सही इंसान नहीं हैं ये जानने के बाद भी मैं समाजिक दबाव के कारण फरहान के साथ रह रही थी। क्योंकि मेरी पहली शादी भी सफल नहीं थी। मुझे लगा अगर मैं कुछ करूंगी तो लोग मुझे गलत तरीके से जज करेंगे। लेकिन सहने की हद तो तब हो गई जब मेरी दूसरी बेटी का जन्म हुआ और उनके चार दिन बाद ही मुझे बहुत ही बुरी तरह पीटा गया और बाल पकड़कर घर से बाहर निकाल दिया गया। तब मुझे लगा की मैं समाज के कारण अपनी बेटीयों की जिदंगी नहीं बर्बाद कर सकती। तब जाकर मैंने फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की।” हालांकि दूसरी तरफ चाहत के पति फरहान ने इन सभी आरोपो से साफ इंकार किया हैं।

टीवी एक्ट्रेस चाहत ने बयां किया दर्द, बोली -डिलीवरी के चार दिन बाद ही बाल पकड़कर घसीट कर पिटा! 3

टीवी एक्ट्रेस चाहत ने बयां किया दर्द, बोली -डिलीवरी के चार दिन बाद ही बाल पकड़कर घसीट कर पिटा! 4

इसके बाद भी जिंदगी आसान नहीं हुई है। जहां मुझे मुस्लिम समाज ने काफिर कहा तो हिंदू समाज ने गालियां दींं।’ बता दे की चाहत जल्द ही संजय दत्त और मनीषा कोईराला के साथ फिल्म प्रस्थानम में दिखेंगी। वो फिल्म में संजय दत्त की बेटी का रोल निभा रही हैं। चाहत ने सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में आयशा कपूर का रोल निभाया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था। चाहत ने अपनी लाइफ में दो शादियां की। पहली शादी उन्होंने मात्र 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नरसिंघानिया से की थी। लेकिन ये शादी मात्र 7 महीने में ही खत्म हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत ने अपने पहले पति पर भी मारपीट और महीनों टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here