ये हैं मोहब्बतें को झटका, शो में करण पटेल को रिप्लेस कर सकता है ये अभिनेता!

0
306

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो ये हैं मोहब्बतें के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, हाल ही में इस शो से रमन भल्ला के किरदार को लेकर काफी सस्पेंस दिखाया जा रहा है। जहां पर रमन की मौत दिखाई गई है। लेकिन इशिता को विश्वास है कि रमन जिंदा है। बता दे की  टीवी शो ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। 

शो से रमन के किरदार के मौत के पीछे की वजह ये बताई जा रही थी कि करण जल्द रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन के साथ बिग बॅास 13 का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। जिसके लिए करण ने अपनी फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। ऐसी खबरें हैं कि खतरों के खिलाड़ी शो के लिए करण ये हैं मोहब्बतें से ब्रेक ले रहे हैं। इसलिए उनकी जगह शो में चैतन्या चौधरी को लाय़ा जा सकता है।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हैं मोहब्बतें शो में रमन भल्ला का किरदार निभा रहे एक्टर करण पटेल शो को अलविदा कह सकते हैं और उनकी जगह कोई दूसरा एक्टर शो में नजर आएगा। टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट करण पटेल की जगह किसी दूसरे एक्टर को शो में लाने की बात चल रही है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी के पॉपुलर एक्टर चैतन्या चौधरी हैं। दें कि चैतन्या को सीआईडी, कहीं तो होगा जैसे शोज में देखा जा चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रमन भल्ला का किरदार करण पटेल की जगह चैतन्या निभाते दिखेंगे।

बता दें कि बीते दिनों ऐसी भी खबरें थीं कि खतरों के खिलाड़ी शो खत्म होने के बाद करण दोबारा से ये हैं मोहब्बतें का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन नई रिपोर्ट्स को देखें तो शो में करण की वापसी मुश्किल लग रही है।मुमकिन है कि इस शो को बंद करने का फैसला भी लिया जा सकता है। हालांकि इस संबंध में अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।