फिल्म चक दे इंडिया की छोटी कोमल अब दिखती हैं बेहद खूबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे!

0
259

दोस्तों बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म चक दे इंडिया, जोकि एक सुपरहिट फिल्म है। शाहरूख की इस फिल्म को तमाम अवॉर्ड्स भी नवाजा गया था। इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया था, लेकिन इस फिल्म में एक छोटी सी लड़की थी, जिसे आज भी लोग याद करते हैं। हमेशा गुस्सैल और नटखटी ये लड़की अब बड़ी हो चुकी है। कोमल चोटाला नाम की लड़की ने अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया, लेकिन अब वो बड़ी हो चुकी हैं। 11 साल पहले वो महज 17 साल की थी, लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। ऐसे में अब इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

फिल्म में शाहरूख के साथ इसने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस फिल्म में इसने एक हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था। बता दे की कोमल का जन्म 29 नवंबर 1989 को हुआ था । आज चित्राशी 28 वर्ष की हो चुकी हैं और अब वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो आगयी हैं ।फिल्म चक दे इंडिया से चित्राशी की किस्मत पूरी तरह से बदल गयी थी और वह रातो रात सुपरस्टार बना गयी थी। इन्होने इस फिल्म में शुरू से लेकर फिल्म के अंत तक बहुत ही दमदार एक्टिंग की थी इसी वजह से फिल्म के हिट होने के बाद इनकी काफी तारीफे हुई थी ।इस फिल्म से इन्हे एक अलग पहचान हासिल हुई थी और इसी वजह से वह आज भी कही जाती हैं तो उन्हें लोग कोमल चौटाला ही बोलते हैं।

ये अब 28 साल की हो चुकी हैं और इनके लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। अपने खूबसूरत लुक्स से ये लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। फिल्मों के बाद ये छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी है। जी हां, चक दे इंडिया के इलावा ये सब टीवी के पॉपुलर सीरियल FIR में चंद्रमुखी चोटाला की बेटी का भी किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा ये कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इन्हें असली पहचान चक दे इंडिया की वजह से  ही मिली है।

बता दे की फिल्म में सिंपल दिखने वाले चित्राशी अपनी असल जिंदगी में काफी हॉट और बोल्ड हैं वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की बिकनी वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।चित्राशी इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं की सोशल मीडिया पर उनके लाखो चाहने वाले हैं और जब भी चित्राशी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो इनकी चाहने वाले उस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं ।