बड़े हो गए हैं 90 के दशक के ये 5 बाल कलाकार, तीसरे को पहचान नहीं पाओगे

0
1138

 

आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिनका बचपन 90 के दशक में बीता होगा. उस समय मोबाइल फोन और इंटरनेट ज्यादा प्रचलन में नहीं हुआ करता था. जिस वजह से ज्यादातर बच्चे टीवी ही देखा करते थे. और आपको उस समय के बहुत से टीवी धारावाहिक भी काफी पसंद होंगे.बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर है जो बचपन में फिल्मो में कई यादगार रोल कर चुके है लेकिन आज पूरी तरह बदले हुए नजर आते है. आज हम आपको ऐसे ही बाल कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो बचपन में फिल्मो में काम कर चुके है और आज बड़े हो चुके है.

 

1.कुणाल खेमू

बड़े हो गए हैं 90 के दशक के ये 5 बाल कलाकार, तीसरे को पहचान नहीं पाओगे 1

आपको बता दें कुनाल खेमू एक बहुत फेमस बाल कलाकार रह चुके है. साल 1991 में टेलीविज़न सीरियल गुल गुलशन गुलफाम से अपने सफर की शुरुवात करने वाले कुणाल ने ज़ख्म, भाई, हम है रही प्यार के और दुश्मन जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया और बहोत प्रशंसा भी पायी. ये राजा हिन्दुस्तानी जैसी फिल्म का भी हिस्सा रह चुके है. आज ये बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर है.

2.मालविका राज

बड़े हो गए हैं 90 के दशक के ये 5 बाल कलाकार, तीसरे को पहचान नहीं पाओगे 2

‘चंदू के चाचा ने, चंदू के चाचा को, चांदनी चौक में, चाँदी के चम्मच से चटनी चटाई’. भाई, कभी ख़ुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का रोल अदा करने वाली इस प्यारी सी लड़की को कौन भूल सकता है. अब ये टॉप की मॉडल है और बहोत जल्द इमरान हासमी के साथ ‘कैप्टेन नवाब’ नामक फिल्म से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करेंगी.

 

3. तन्वी हेगड़े

बड़े हो गए हैं 90 के दशक के ये 5 बाल कलाकार, तीसरे को पहचान नहीं पाओगे 3

हमारे बचपन के सबसे पसंदीदा शो सोनपरी को कौन भूल सकता है. और फ्रूटी इस शो की जान हुआ करती थी. इस नन्ही सी बाल कलाकार का नाम तन्वी हेगड़े था. लेकिन अब ये नन्ही नहीं रही है बल्कि बड़ी और बहुत खूबसूरत हो चुकी है. अब तन्वी 26 साल की हो गयी हैं  और इन्हें देखकर आप भी दाँतों तले ऊँगली दबा लेंगे.

4. एहसास चन्ना

बड़े हो गए हैं 90 के दशक के ये 5 बाल कलाकार, तीसरे को पहचान नहीं पाओगे 4

माय फ्रेंड गणेश और वास्तु शास्त्र जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एहसास चन्ना भी इंडस्ट्री की सबसे फेमस बाल कलाकारों में गिनी जाती हैं. आज एहसास बड़ी हो चुकी है और खूबसूरती में किसी भी एक्ट्रेस से कम नजर नही आती.

 

5. झनक शुक्ला

बड़े हो गए हैं 90 के दशक के ये 5 बाल कलाकार, तीसरे को पहचान नहीं पाओगे 5

 

झनक कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला और डाक्यूमेंट्री फिल्म मेकर हरिल शुक्ला की बेटी है. झनक ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म कल हो न हो में काम किया था. वे इसके अलावा भी कई टीवी सीरियल और फिल्मो में नजर आ चुकी है. झनक भी अब बड़ी हो चुकी है और काफी खूबसूरत दिखती है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here