कपिल की शादी में हुआ था ‘किस कांड’, बीवी के सामने ही मच गया था हंगामा!

0
202

दोस्तों टीवी जगत के जाने माने कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा अपने शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके है और अपने फैन्स को गुदगुदाना भी शुरू कर चुके है, दुनियाभर से फैंस ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनने मुंबई आते हैं। कपिल का स्टेटस किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। यहां तक की खुद बड़े-बड़े फिल्म स्टार भी कपिल शर्मा के शो में आने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। कपिल शर्मा के शो पर हर बार की तरह इस बार भी कुछ गेस्ट आए। जिसमें ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु थे।

बता दे की हमेशा की तरह कपिल ने अपने मेहमानों का शानदार स्वागत किया। मस्ती और सवाल- जवाब के बीच कपिल ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा मे​हमानों के साथ ही दर्शकों से भी शेयर किया। कपिल ने इस दौरान अपनी शादी से जुड़ा अनोखा किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि मेरी शादी में एक आदमी था, जो हर फंक्शन पर पहुंचा था और मुझे शादी की शुभकामनाएं देने के बहाने उसने मुझे गालों पर किस कर लिया।

कपिल ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा – मेरी शादी के दिन एक आदमी था जो शादी के हर फंक्शन में पहुंचा था और जब भी मुझे वो शादी की शुभकामनाएं देने आया तो मुझे गाल पर किस कर लिया लेकिन मुझे पता ही नहीं था कि वो इंसान आखिर है कौन? मैं उसकी हरकत से इरिटेट हो गया और मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया। वो जब मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने अपनी हरकत नहीं दोहराई।

इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने भी अनुराग बसु की हरकतों के बारे में बताया। शिल्पा ने कहा कि अनुराग दिखते सिर्फ देखने में ही सीरीयस हैं लेकिन वो सेट पर खूब मस्ती करते हैं। हम लोगों के साथ वह अक्सर प्रैंक करते रहते हैं। शिल्पा ने बताया कि हाल ही में अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था इसके साथ ही एक बार अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी मेसेज कर दिया था। अनुराग ने लिखा था कि शिल्पा प्रेग्नेंट है। ये सुनकर उनकी बहन बेहद उत्साहित हो गई थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि अनुराग उनके साथ प्रैंक कर रहे थे।