दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, किसी ने नही की मदद

0
497

देश में लडकियों से छेड़छाड़ की घटनाये दिन ब दिन बढती ही जा रही है. इससे सिर्फ आम आदमी ही नही बल्कि सेलेब्रिटी भी परेशान है. दगंल गर्ल ‘जायरा वसीम’ के साथ रविवार को दिल्ली से मुंबई जाते समय फ्लाइट एक ऐसी ही छेड़छाड़ की घटना हुई है. जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो अपलोड करते हुए बताया कि फ्लाइट मे उनके ठीक पीछे बैठा शख्स उनके साथ गलत हरकत कर रहा था। इस दौरान किसी भी यात्री या फ्लाइट के क्रू मेंबर ने उनकी सहायता नहीं की। जायरा ने आरोपी शख्स की गंदी हरकतों की कुछ फोटो भी ली जिसे उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है।

दरअसल फ्लाइट में पीछे बैठा शख्स उन्हें गलत तरीके से छू रहा था. जायरा ने बताया कि फ्लाइट में जब लाइट ऑन थी उसी वक्त उसने सबके सामने जायरा की सीट पर पैर रखकर उनके हाथ पर रगड़ना लगा। लाइट ऑफ होने के बाद उस शख्स की हरकते और बढ़ गई और वो पुरे रास्ते जायरा के गर्दन, कंधे और पीठ को रगड़ता रहा। जायरा ने इस शख्स की फोटो लेने  भी कोशिश की. लेकिन लाइट ऑफ होने की वजह से वे उसके चेहरे की फोटो तो नही ले पाई पर फिर भी उन्होंने उसकी कुछ फोटोज ली है.

हरकते बढती देख जायरा ने  फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से सहायता भी मांगी लेकिन कोई भी मदद नहीं कर पाया। यहां तक कि साथ में बैठे यात्री भी ये सब चुपचाप देखते रहे। फ्लाइट से उतरने के बाद जायरा अपने साथ हुई इस शर्मानाक हरकत को बताते हुए रोन लगीं। जायरा ने कहा कि ये बहुत ही अपमानजनक था. जायरा ने बताया कि जब मैंने उस आदमी को रोकने की कोशिश की तो उसने उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही। लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

मैंने वीडियो बनाने की कोशिश की लेकिन अंधेरा होने के कारण वीडियो बन नहीं पाया। वहीं इस मामले पर विस्तारा एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर कहा है कि वे जायरा वसीम के साथ हैं। मामले की जांच चल रही है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है.

 

https://youtu.be/unmC6mnCabw?t=5