दीपिका-कटरीना की ड्रेस बेस्ट तो आलिया ने रिपीट किया लुक, एक जैसी साड़ी में नज़र आई प्रियंका-गौरी!

0
384

दोस्तों देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोका मेहता की शादी सम्पन हो चुकी है, और इस शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। जिसमें कुछ का लुक एकदम बेस्ट रहा तो कुछ का खराब और कुछ एवरेज लुक में नजर आए। दीपिका पादुकोण शादी में एकदम इंडियन अटायर में पहुंचीं।

बता दे की अभिनेत्री दीपिका ने इस दौरान लाइट पिंक कलर की साड़ी के साथ व्हाइट मोतियों और कुंदन वाली ज्वैलरी पहनी थी। इस लुक में दीपिका प्रिटी नजर आईं। वहीं रणवीर सिंह भी एकदम परफेक्ट वेडिंग लुक में ब्लैक ब्रैकेट शेरवानी पहनकर पहुंचे थे।

शादी में ऐश्वर्या राय ब्लू एंड व्हाइट वर्क वाले लहंगे में नजर आईं। ऐश्वर्या ने ऑफ शोल्डर चोली कैरी की थी जो कि उनके लहंगे को नया लुक दे रही थी।हालांकि श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के लहंगे का डिजाइन भी ऐसा ही था। बस जान्हवी के लहंगे का कलर पिंक था। ऐश्वर्या और जान्हवी दोनों ही इस लुक में ऐवरेज लग रही थीं। 

प्रियंका चोपड़ा शादी में सिल्वर ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखीं। इसपर फूलों की डिजाइन थी। पीसी का ये लुक गौरी खान ने एकदम मैच होता दिखा। दरअसल शाहरुख की पत्नी गौरी भी शादी में सिल्वर ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पहुंचीं। प्रियंका-गौरी का ये वेडिंग लुक ओके था।  

शादी में जैकी श्रॉफ काफी अजीब लुक में दिखे। जैकी ने सफेद धोती-कुर्ता, मल्टी कलर का दुपट्टा और कोल्हापुरी चप्पल पहनी थीं। इस लुक में जैकी एकदम पंडित की तरह दिख रहे थेकरीना कपूर ने इस दौरान बेबी ब्लू कलर का लहंगा तो करिश्मा कपूर ने साड़ी पहनी थी। कपूर सिस्टर इस लुक में परफेक्ट नजर आईं।वहीं आमिर खान की पत्नी किरण राव का लुक काफी अजीब था। किरण ने गोल्डन एंड ब्लू कलर का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने गोगल भी कैरी किए थे। किरण का ये अटायर उनपर एकदम सूट नहीं कर रहा था। 

आलिया भट्ट वेडिंग में फुली यलो कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने ज्लैवरी में सिर्फ हैवी नेकलेस पहना था और न्यूड मेकअप किया था। इस लुक में आलिया काफी स्टनिंग लगीं। लेकिन उनका ये लहंगा सोनम कपूर की वेडिंग वाले लुक की याद दिला रहा था। तब भी आलिया ने लेमन कलर का ऐसा ही लहंगा पहना था। वहीं रणबीर कपूर का लुक ठीकठाक ही था। उन्होंने महरून कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था जिसमें कुछ नयापन नहीं था। । इसी के साथ करण जौहर ने भी अपने वेडिंग लुक से काफी निराश किया। वो यलो कुर्ता पहनकर पहुंचे थे जो कि उनपर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा था।  

कटरीना कैफ शादी में व्हाइट एंड ब्लू कलर के फ्लॉवर प्रिंट वाले लहंगे में दिखीं। इस अटायर के साथ कैटरीना ने नेकलेस और झुमके कैरी किए थे। कैटरीना इस लुक में खूबसूरत नजर आईं। दिशा पटानी ने शादी में टाइगर श्रॉफ के साथ एंट्री ली। इस दौरान दिशा व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखीं। साड़ी के साथ उन्होंने ज्वैलरी कैरी नहीं की थी। नो डाउट दिशा इस लुक में अच्छी लग रही थीं लेकिन उनका ये लुक नया नहीं था वो पहले भी इवेंट्स में कई बार ऐसी ही व्हाइट एंड सिल्वर साड़ी में दिख चुकी हैं।