करीब 3 करोड़ की रिंग, 20 लाख का मंगलसूत्र, 9 लाख का लहंगा और 4 करोड़ की बोट, इतना हुआ दीपवीर की शादी में खर्चा!

0
299

बॉलीवुड की खुबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका 14-15 नवंबर को इटली में भव्य तरीके से शादी करने के बाद यह जोड़ी मुंबई लौट आयी है। रणवीर सिंहऔर दीपिका पादुकोण की शादी को देखकर लगता है। दोनों ने अपनी शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। कपड़ों से लेकर रस्मों-रिवाजों और मेहमानों के स्वागत से लेकर रिजॉर्ट बुकिंग तक, के लिए पैसा पानी की तरह बहा दिया। इतना ही नहीं अपनी इस रॉयल शादी में मेहमानों की सुविधा के लिए करोड़ों रुपए की बोट तक खरीद ली थी। खबरों की माने तो दोनों करोड़ो रुपए का खर्च किये है अपनी इस रॉयल वेडिंग में।

सिंधी रीति-रिवाज से हुई शादी में दीपिका ने लहंगे से साथ जो लाल रंग की चुनरी ओढ़ी थी, उसमें सोने के तारों से वर्क किया हुआ था। वहीं, दीपिका द्वारा पहने गए डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे की कीमत करीब 9 लाख रुपए है। खबरों की मानें तो दीपिका ने शादी में 20 लाख रुपए का डिजाइनर मंगलसूत्र पहना था। इसके अलावा दीपिका ने मंहगे नेकलेस भी पहने थे। बताया जा रहा है कि पूरे गहनों की कीमत 1 करोड़ रुपए है। इसके अलावा दीपिका ने सगाई में जो डायमंड रिंग पहनी थी उसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए तक है। वहीं, रणवीर 200 ग्राम की एक सुपर एक्सपेनसिव चेन पहनी थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के दौरान रणवीर और दीपिका के अलावा शादी में शामिल होने आये 40 मेहमान लेक कोमो में ब्लेविओ गांव के एक लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे थे। यहां के एक कमरे की एवरेज कॉस्ट 400 यूरो यानी करीब 33, 000 रुपए प्रतिदिन है। चूंकि दीपिका और रणवीर ने सभी 75 कमरे बुक किए थे। इसलिए उन्होंने हर दिन 24,75,000 रुपए रिजॉर्ट पर खर्च किए थे। हफ्तेभर के लिए उन्होंने करीब 1 करोड़ 73 लाख 25 हजार रुपए खर्च किए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने इस रॉयल विंटेज बोट के लिए 4 करोड़ रुपए खर्च किए।

न्यूली मैरिड कपल दीपिका और रणवीर ने इटली में एक रॉयल विंटेज बोट ली थी। इसमें ही बराती शादी में शामिल होने आए थे। दीपवीर की शादी में हुए खर्च की जो बात की गई है, ये वो खर्चे जो सामने आए है। इसके अलावा शादी में आने-जाने का खर्च, दो रीति-रिवाजों से हुई शादी का खर्च, भव्य सजावट, खानपान सहित और भी ऐसे कई आयोजन रहे हैं, जिनपर दोनों ने जो खर्चा किया उसका तो कोई हिसाब ही नहीं है। हफ्तेभर चली वेडिंग सेरेमनी में तो दीपवीर ने पानी की तरह पैसा बहा दिया। लेकिन ये फंक्शन्स तो सिर्फ फैमिली और रिलेटिव्स के लिए थे। अभी तो ग्रैंड रिसेप्शन बाकी है।

खबरों की मानें तो न्यूली 21 नवंबर को शादी का रिसेप्शन फैमिली और रिलेटिव्स के लिए ऑर्गेनाइज करेगा। ये रिसेप्शन लीला पैलेस मेें बेहद भव्य होने वाला है। इस रिसेप्शन के लिए दीपवीर मंगलवार को मुंबई से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं। इसके बाद दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में होगा। ये रिसेप्शन मीडिया वालों के है। वहीं, 1 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। खबरों की मानें तो ये रिसेप्शन मुंबई की फाइव स्टार होटल ग्रैंड हयात में होगा।