दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे!

0
50

बॉलीवुड की खुबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का तीसरा और आखिरी रिसेप्शन एक दिसंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में आयोजित हुआ। इस रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर ने ब्लैक एंड रेड कॉम्बिनेशन का आउटफिट पहना। दीपिका रेड कलर के हाई स्लिट गाउन में नजर आईं । वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक कलर का सूट पहना। दोनों शादी के बाद पहली बार वेस्टर्न कपड़ों में नजर आए। शादी के आखरी रिसेप्शन पर दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे। दीपवीर को शादी की शुभकामनाए और आशीर्वाद देने कई फिल्म सितारे पंहुचे थे।

दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 1बता दे की इस दौरान बॉलीवुड और खेल जगत के कई बड़े बड़े सितारे आये । इनमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पत्नी, बेटी और बहुत ऐश्वर्या राय बच्चन , करीना, कटरीना, रेखा, सचिन तेंदुलकर और मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे और दीपिका-रणवीर को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 2 दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 3

हालांकि इस दौरान कई ऐसे सेलिब्रिटी भी रहे जो नहीं पहुंचे। इस पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जमकर डांस किया। दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में नहीं पहुंचने वालों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी भी थी। निगाहें इस वजह से भी थीं कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहेे। कटरीना से नजकीदियों के चलते रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने फिल्मो में एक साथ काम किया है, और रणबीर और आलिया को रिसेप्शन में इनवाइट भी किया गया था। फिर भी आखिर दोनों रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे। इसका कारण है दोनों का बिजी शेड्यूल।

दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 4

दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 5

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया दोनों ही इस वक्त शूटिंग में बिजी हैं। दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए बीते शनिवार को 20 घंटे की शूटिंग हुई। दोनों पूरे दिन शूटिंग करते रहेे जिस वजह से आलिया और रणबीर फ्री ही नहीं हो पाए।

दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 6 दीपिका ने रिसेप्शन में एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, इस वजह से बुलाने के बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे! 7

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू  होने के बाद से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया ने एक साथ ऐसी एंट्री ली थी कि तब से दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। कुछ समय पहले आलिया भट्ट को ब्रह्मास्त्र के सेट पर चोट लग गई थी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई के डोंगरी में चल रही है। चोट लगने के बाद रणबीर ब्वॉयफ्रेंड होने का फर्ज निभाते हुए आलिया को डॉक्टर के पास भी लेकर गए। इस दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here