Breaking News

जन्मदिन पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आयी ढिंचैक पूजा, 3 साल में बदल गया है पूरा लुक!

साल 2017 में सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा सनसनी वायरल हुई थी और अपने अजीबोगरीब गानों से सुर्ख़ियों में बनी रही थी। कुछ साल पहले तक वो अपने गानों से फैंस के बीच छाई रहती थीं। पूजा खुद गाने बनाती थीं और गाती थीं। हालांकि उन्हें उनके गानों के लिए काफी ट्रोल भी किया गया पर इन्होने अपना स्वैग बरकरार रखा। बीते कुछ समय से ढिंचैक पूजा का कोई गाना नहीं आया है।

हाल ही में 16 दिसंबर को ढिंचैक पूजा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है। यूपी में जन्मी ढिंचैक पूजा दिल्ली में रह रही हैं। 3 साल पहले उनकी पॉपुलैरिटी का सिलसिला शुरू हुआ था। जो अब थोड़ा थम गया है।  बिग बॉस 11 में ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, हालांकि घर में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला था।

बता दे की उस समय खबर आई थी कि पूजा ने बिग बॉस के घर में रहने के लिए एक हफ्ते के 8 लाख रुपये लिए थे। इस खबर की पुष्टि पूजा या शो के मेकर्स ने नहीं की थी। बिग बॉस से आने के बाद ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना रिलीज़ किया था जिसका टाइटल ‘आफरीन तू बेवफा है’ है। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बीते कुछ महीनों से पूजा का कोई नया गाना नहीं आया है पर फैंस को उनके नए सांग का इंतजार है।

आपको बता दे की ‘आफरीन’ से पहले पूजा के गाने ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू दारू दारू’, ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर’ काफी चर्चित हुआ थ । ढिंचैक पूजा के अब तक 12 वीडियो सामने आए हैं। इन 12 वीडियो को करीब 3 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। ढिंचैक पूजा के यूट्यूब पेज के 1 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर हैं। पूजा आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और हाल ही में उन्होंने कई शानदार फोटोशूट भी करवाए है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *