इस लड़की के प्यार को पाने के लिए धोनी को लगे थे दो साल, देख कर नही होगा यकीन!

0
457

दोस्तों भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी देखी होगी, जिसमें आप को दिखाया गया कि पहले महेंद्र सिंह धोनी किसी दूसरी लड़की से प्यार करते थे,लेकिन किसी कारणवश उसकी मौत हो जाने के कारण उन्होंने एक दूसरी लड़की से शादी की जो कि एक होटल में काम किया करती थी। फिल्म में दिखाई गई ये बात पूरी तरह से सही नही है।

महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी के साथ भी लगभग 2 साल तक डेटिंग करने के बाद ही शादी की थी। ये बात भी सही है की जिस स्कूल से महेंद्र सिंह धोनी पढ़े हैं साक्षी ने भी उसी स्कूल से अपनी शिक्षा की शुरुआत की,जबकि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी के बीच उम्र का अंतर लगभग 8 वर्ष है।इसका मतलब यह है कि जरूरी वह अपने स्कूल में तो कभी साक्षी से मिले नहीं होंगे। फिलहाल धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पूरी दुनिया को अपने चौके छक्कों से एंटरटेनमेंट करवा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अभी तक हुए चेन्नई सुपर किंग के आईपीएल के 8 मुकाबलों में से 3 मुकाबलों में अर्धशतक जड़ चुके हैं और यह साल उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इसी के दम पर वे 2019 में वर्ल्ड कप टीम से भारत को एक और वर्ल्ड कप खिताब दिलाने में कामयाब हो पाएंगे। आईपीएल में धोनी की बेटिंग अब और भी अच्छी होती जा रही है।