दिलीप कुमार की नातिन सायशा की शादी, पहुंचीं सायरा बानो, सामने आई शादी की तस्वीरे

0
253

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार  और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल ने तमिल एक्टर आर्या से शादी कर ली। शादी हैदराबाद से हुई। शादी के फंक्शन में सायरा बानो भी शामिल हुईं। कपल के ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनका शादी करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में हैदराबाद में हुई। एक्ट्रेस सायरा बानो भी शादी में शरीक होने पहुंची थीं।

तस्वीर में सायशा और आर्या मेहमानों संग फोटो पोज देते हुए नजर आए। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।शादी के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया । इसमें सायशा रेड कलर की साड़ी में दिखीं । आर्या और सायशा ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाया । वीडियो में कुछ रिश्तेदार इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाईयां देते दिख रहे हैं। 

फोटो में आर्या मैरिज कॉन्ट्रैक्ट यानि निकाहनामा साइन करते हुए। दोनों की लव स्टोरी फिल्म गजनीकांत की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। साथ ही सायशा भी निकाहनामा साइन कर रही हैं। तस्वीर में दिग्गज अदाकारा सायरा बानो भी नजर आ रही हैं। सायशा अपनी मां शाहीन बानो के साथ दिखीं।  सायशा के पिता जाने-माने अभिनेता और प्रोड्यूसर सुमित सहगल हैं। 

कपल की शादी में साउथ इंडियन सिनेमा के सेलेब्स ने शिरकत की। एक्टर कार्तिक शिवकुमार शादी में अपने भाई के साथ पहुंचे। वहीं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कपल के प्री-वेडिंग बैश में पहुंचे थे। प्री वेडिंग बैश में बी-टाउन स्टार्स भी शामिल हुए थे।संजय दत्त, खुशी कपूर, आदित्य पंचोली कपल को बधाई देने पहुंचे थे।

सायशा खुद भी एक टॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस हैं । वो फिल्म ‘शिवाय’ में अजय देवगन के साथ भी नजर आ चुकी हैं । शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं । सायशा ने शादी में रेड जोड़ा पहना । वहीं आर्या ब्लैक शेरवानी में नजर आए ।  बता दें, सायशा ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वानामगन से डेब्यू किया था। वे गजनीकांत, कडाईकुटी सिंघम में काम कर चुकी हैं। आर्या एक्टिंग के अलावा चेन्नई के आलीशान होटल के मालिक भी हैं। साथ ही उनकी एक प्रोडक्शन कंपनी भी है। इस कंपनी के जरिए न्यू टैलेंट को आगे आने का मौका दिया जाता है।