Monday, June 27, 2022
HomeHindiअस्‍पताल में भर्ती होने की खबरों पर डिंपल कपाड़िया का आया बयान,...

अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरों पर डिंपल कपाड़िया का आया बयान, बोली अभी में ज़िंदा हूँ और……

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को लेकर खबरे आ रही थी की उनकी तबियत ठीक नहीं है और वे हॉस्पिटल एडमिट है लेकिन ये खबर अफवाह निकली बात सामने आयी है की वे नहीं उनकी माँ बेट्टी कपाड़िया हॉस्पिटल में एडमिट हुई है, बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया को मुंबई के उपनगरीय खार इलाके में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने यह जानकारी दी। अस्पताल के सूत्रों ने बताया, ‘उन्हें 14 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। वह आइसीयू में हैं।’ इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि डिंपल कपाड़िया खुद अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार अस्पताल के बाहर नजर आये थे जिसके बाद जिसे देख आकर मीडिया में खबरे आयी की डिंपल हॉस्पिटल में एडमिट है। इसके बाद अब डिंपल कपाड़िया का बयान आया है।

बता दे की डिंपल कपाड़िया ने आईएएनएस को बताया,’ मैं अभी जिंदा हूं और बिल्‍कुल ठीक हूं। मेरी मां अस्‍पताल में भर्ती हैं। मैं इस बारे में और बात नहीं करना चाहती। मेरी मां ठीक हो रही हैं और पहले से बेहतर है। मुझे प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की जरूरत है।’

बता दे की हाल ही में अक्षय कुमार को हिंदुजा अस्‍पताल के बाहर स्‍पॉट किया गया था। इसके अगले ही दिन ट्विंकल खन्‍ना को भी उसी अस्‍पताल के बाद देखा गया। इसके बाद ही ऐसी खबरें आने लगी कि अक्षय कुमार की सासू मां डिंपल कपाड़िया अस्‍पताल में भर्ती है। लेकिन अब अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनकी मां अस्‍पताल में भर्ती है।

 

View this post on Instagram

 

#akshaykumar with his family today for a film time. #bettykapadia #nitarabhatia #vbapp @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बता दें कि डिंपल कपाड़िया जल्‍द ही हॉलीवुड निर्देशक क्रिस्टोफर नॉलन की फिल्म ‘टेनेट’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इसी फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में उन्‍हें मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया था। बताया जा रहा है यह फिल्‍म सात देशों में शूट की जायेगी। फिल्म का प्रोडक्शन इसके निर्देशक एमा थॉमस के साथ मिलकर कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होने की बात कही जा रही है फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments