अपने भांजे करण के बेहद करीब हैं डिंपल कपाड़िया, 9 सालों से रहते हैं अक्षय-ट्विंकल के साथ

0
366

डिंपल कपाडिया बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है. इन्होने मात्र 16 साल की उम्र में फिल्म बॉबी में लीड रोल प्ले किया था. डिम्पल अब 61 साल की हो चुकी है और सिर्फ गिनी चुनी फिल्मो में ही नजर आती है. इन्होने 1973 में सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी. राजेश खन्ना 2012 में चल बसे. अब डिंपल कपाड़िया का भांजा और दिवंगत एक्ट्रेस सिंपल कपाड़िया का बेटा करण जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है।

 

 

करण, टोनी डिसूजा और विशाल राणा की अनटाइटल्ड फिल्म में काम करेंगे। हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे मौसी डिंपल को पीठ पर उठाए क्यूट केमेस्ट्री शेयर करते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने भांजे आरव कुमार के साथ भी फोटोज शेयर किए हैं जिसमें दोनों पूल में चिल करते नजर आ रहे हैं। ट्विंकल-अक्षय की फैमिली के साथ रहते हैं

 

 

 

मां सिंपल की मौत के बाद से करण ट्विंकल और अक्षय की फैमिली के साथ रह रहे हैं। उन्हें करीब 9 साल हो चुके हैं जबसे वे इन्के साथ रह रहे हैं। यूँ तो डिम्पल करण की मौसी है लेकिन वे उन्हें अपनी माँ से भी जायदा मानते है. दोनों को एक दुसरे के साथ रहना पसंद है और दोनों काफी समय साथ में बिताते है.  कुछ टाइम पहले ही डिंपल को भांजे के साथ एक इवेंट में भी देखा गया था।