Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiमलंग की स्पेशल स्क्रीनिंग पर हुआ कुछ ऐसा की दिशा और टाइगर...

मलंग की स्पेशल स्क्रीनिंग पर हुआ कुछ ऐसा की दिशा और टाइगर का वीडियो हो रहा वायरल!

दोस्तों दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘मलंग’ रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दिशा पटानी के हॉट लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दिशा की फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में ‘मलंग’ की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई। टाइगर अपनी करीबी दोस्त दिशा पाटनी को चीयर करने के लिए स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस दौरान की दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की वीडियो सामने आयी हैं।

बता दे की फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक-दूसरे और उनके बॉलीवुड दोस्तों के साथ बातचीत करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं। वीडियो में टाइगर को दिशा के कंधे पर हाथ रखे और कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। दोनों का ये वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

#TigerShroff #DishaPaatni snapped at #Malang screening in Mumbai Last night #friday #ManavManglani @oneplus_india #ShotOnOnePlus

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


बता दे की टाइगर और डिश की जोड़ी उनके फैंस को काफी पंसद है और फैन्स दोनों की फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं। बड़े पर्दे पर दोनों ‘बागी 2’ में एक साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। ‘बागी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हुआ। जिसमें टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

ट्रेलर देखने के बाद दिशान ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए टाइगर की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, “तुम पर गर्व है।” अक्सर दोनों को एक-दूसरे के काम और फिल्मों की सराहना करते देखा जाता है। ‘मलंग’ में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर के अलावा कुणाल खेमू और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments