इस अभिनेता ने तोड़ दिया था दिव्या भारती का दिल, सलमान ने दिया था मुसीबत में साथ

0
588

बॉलीवुड में फ़िल्मी पर्दे पर जितनी प्रेम कहानिया दिखाती जाती है इससे कहीं ज्यादा प्रेम कहानिया पर्दे के पीछे बनती है. लेकिन अक्सर ये प्रेम कहनिया अधूरी रह जाती है और लोगो का दिल टूट जाता है.  आज हम आपको भारतीय सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अपने कैरियर में काफी फिल्मों में काफी किया और दुनियांभर में नाम कमाया. बेहद कम समय में ही इस एक्ट्रेस ने सबकी छुट्टी कर दी थी.

 

दिव्या भारती ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में बहुत फेम हासिल की थी. लेकिन अचानक उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई और उनकी मौत कर राज आज तक नही खुल सका. एक बार लन्दन में एक शो किया जा रहा था जिसमे आमिर खान और दिव्या भारती की जोड़ी ने डांस किया| डांस में दिव्या भारती डांस की कुछ स्टेप भूल गई और डांस पूरा खराब हो गया, जिसके बाद आमिर खाने ने दिव्या के साथ बाकी के गानों पर डांस करने के लिए मना कर दिया. इस बात से दिव्या का दिल टूट गया.

 

इसके बाद दिव्या के अगले डांस पर परफॉरमेंस करने के लिए सलमान खान ने इनका साथ दिया और जोड़ी के रूप में उतरे.
दिव्या भारती को आमिर खान के साथ फिल्म डर में मुख्य भूमिका में लिया जा रहा था, लेकिन आमिर को अपने रोल पर काफी ज्यादा ध्यान देते है और इस फिल्म में दिव्या को लेने से मना कर दिया जिसके बाद दिव्या भारती काफी दुखी हुई|

 

दिव्या ने एक इंटरव्यू में कहा की आमिर खान ने उनका दिल तोडा और बताया की आमिर ने कैसे उनका साथ छोड़ दिया| हालांकि आमिर खान ने दिव्या के इस इंटरव्यू पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नही दी. गौरतलब है की दिव्या भारती की उनकी फ्लैट के छत से गिरकर अचानक मौत हो गई थी. उनकी मौत पर कई तरह के सवाल भी उठाये गए लेकिन आज तक कोई ठोस वजह सामने नही आई और उनकी मौत कर राज आज भी एक राज ही है.