दिव्या भारती की तरह ही खूबसूरत है उनकी बहन कायनात…

0
583

दिव्या की बहिन कायनात भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी एक समय पर दिव्या थी. वह अपने नाम की तरह ही खूबसूरत है. कायनात अरोरा ने भी बॉलीवुड में कम समय में अपनी बहुत अच्छी पहचान बना ली हैं और वह भी अपनी ही बहन की तरह बहुत हॉट और बोल्ड दिखाई देती हैं .

खूबसूरती के कद्रदान दिव्‍या भारती को भारतीय सिनेमा में 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस मानते हैं। दिव्‍या अब हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनकी बहन कायनात अरोड़ा सिल्‍वरस्‍क्रीन की शोभा बढ़ा रही हैं। पिछले दिनों वह बढ़ते रेप मामलों पर अपने बयान के कारण चर्चा में आई थीं। उन्‍होंने कहा था कि रेप फिल्मों के कारण नहीं बल्कि लोगों की मानसिकता के कारण हो रहे हैं।

कई लोग कायनात अरोड़ा को नहीं जानते होंगे। तो हम उन्हें बता दें कि कायनात अरोड़ा अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘खट्टा मीठा’ के आइटम सॉन्ग ‘आईला रे आईला’ में नजर आ चुकी हैं।कायनात मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। दिव्या भारती ने ‘दीवाना’, ‘शोला और शबनम’ के साथ-साथ कई फिल्मों में अभिनय किया।

कायनात के मॉडलिंग करने के बाद बॉलीवुड का रास्ता चुना है। वो बचपन से एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1986 को देहरादून में हुआ। उनकी शुरुआती शिक्षा भी वहीं से हुई है।कायनात ने अपनी उच्च शिक्षा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से की है।

कायनात ने ‘कैडबरी’, ‘मारुति’ के साथ-साथ ‘लक्‍स’ के विज्ञापन में भी काम किया है।कायनात पहले दिल्ली में रहकर मॉडलिंग किया करती थीं। उस समय वो दिल्ली की सबसे महंगी मॉडल थीं।साल 2010 में कायनात ने बॉलीवुड में फिल्म ‘खट्टा मीठा’ से एंट्री ली। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में ‘ग्रैंड मस्‍ती’ में काम किया।

कायनात पंजाबी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म का नाम ‘फरार’ है। इसमें कायनात के साथ गिप्पी ग्रेवाल भी थे।कायनात ने साल 2011 में आई फिल्म ‘मनकथा’ में भी काम किया है। इसके अलावा रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सीक्रेट’ में भी कायनात ने काम किया है।