Breaking News

15 साल बाद इस फिल्म से कर रही है वापसी, 37 की उम्र में भी लगती है परी!

  दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपने करियर की शुरुआत में सफल रही, लेकिन शादी के बंधन में बंधने के बाद इन्होंने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया । शादी हो जाने के बाद हर एक महिला के जीवन में काफी बदलाव आता है और जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे ही खूबसूरत अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती की आज पूरी दुनिया दीवानी है जो 15 साल बाद वापसी कर रही है।
 हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि दिव्या खोसला कुमार है जो कि अरबपति प्रोड्यूसर भूषण कुमार की बीवी है। बॉलीवुड कुछ फिल्मो में नजर आ चुकी अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ खास पहचान नही बना सकी हैं। दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल टी-सीरिज की मालिन दिव्या ने अपने करियर में कुछ फिल्मों में अभिनय किया तो वहीँ भूषण कुमार से शादी करने के बाद अभिनय छोड़ कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है।
दिव्या खोसला कुमार का जन्म 20 नवंबर 1988 को मुंबई में हुआ था और आज इनकी उम्र 37 साल हो चुकी है इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से की थी उसी साल उनको ‘लव टुडे’ फिल्म में भी देखा गया लेकिन बाद में दिव्या खोसला कुमार ने भूषण कुमार से शादी कर ली ।
बता दे कि यह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी है । 2004 से लेकर 2019 तक इस अभिनेत्री ने एक भी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन अब वह ‘सत्यमेव जयते 2‘ फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है और इस बड़ी फिल्म से दिव्या खोसला कुमार वापसी कर रही है । इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया ।
पहले इस फिल्म को 15 अगस्त, 2020 में रिलीज करने की बात कही जा रही थी, लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर अजय देवगन की फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया की वजह से इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया।2 फिल्मों में काम करने के बाद इनकी शादी हो गई जिसकी वजह से यह अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री से गुमनाम सी हो चुकी थी, लेकिन काफी सालों बाद वह धमाकेदार वापसी करने जा रही है । दिव्या खोसला कुमार कुछ शार्ट फिल्म और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है आज भी इनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है ।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *