शादी के बाद छोड़ दी थी एक्टिंग, सालों बाद फिल्म में फिर नजर आएगी ये अभिनेत्री!

0
830

दोस्तों बॉलीवुड कुछ फिल्मो में नजर आ चुकी अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ खास पहचान नही बना सकी हैं। दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल टी-सीरिज की मालिन दिव्या ने अपने करियर में कुछ फिल्मों में अभिनय किया तो वहीँ भूषण कुमार से शादी करने के बाद अभिनय छोड़ कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है।

दिव्या खोसला कुमार अपकमिंग फिल्म मरजावा को प्रोडूस भी कर रही हैं। दिव्या हाल ही में एक बार फिर से चर्चा में आ गयी हैं। इसकी वजह है जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का पोस्टर। जॉन की इस नयी फिल्म के पोस्टर हाल ही में रिलीज हुए हैं। एक पोस्टर में जॉन तो वहीँ दूसरे पोस्टर में दिव्या लीड रोल में नजर आ रही हैं।

अगर सूत्रों की माने तो दिव्या खोसला कुमार जॉन के साथ ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आने वाली हैं। दिव्या ने शादी के बाद अभिनय करना छोड़ दिया था लेकिन सालों बाद एक बार फिर दिव्या बड़े परदे पर नजर आएँगी। टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी सत्यमेव जयते 2 फिल्म के निर्माता हैं।

बता दें कि दिव्या खोसला कुमार भूषण कुमार की पत्नी हैं। वह पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म को अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। पहले इस फिल्म को 15 अगस्त, 2020 में रिलीज करने की बात कही जा रही थी, लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर अजय देवगन की फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया की वजह से इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया।