Breaking News

14 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, शादी के बाद नहीं मिला काम, अब कर रहे है गांव में खेती!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ से फेमस हुए 38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने कुछ सालो पहले बहुत एक्टिव थे। लेकिन अब उनका टीवी करियर पिछले कई सालो से डूबता हुआ नजर आ रहा है। बता दे अनस काफी लम्बे समय से टीवी जगत से दुरी बनाये हुए है। फ़िलहाल वे अपने घर पर खेती का कामकाज देख रहे है जो की उनको काफी पंसद आ रहा है।

उनके टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘दीया और बाती हम’ ‘ऐसे करो ना वादा’ और ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ जैसे शो में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखो लोगो के दिल जीते थे। 31 अगस्त 1980 को पंजाब में जन्मे इस टीवी अभिनेता को असली लोकप्रियता टीवी शो ‘दिया और बाती हम’ में सूरज राठी का किरदार निभाने पर मिली थी।

बता दे की 2 साल पहले उन्होंने खुद से 14 साल छोटी लड़की से रचाई थी। यह शादी उन्होंने अपने परिवार की सहमति से अपने गाँव मालेरकोटला में की थी। उनकी पत्नी का नाम हिना इकबाल जो उम्र में उनसे 14 साल छोटी है। शादी के बाद से लेकर अब तक अनस किसी भी बड़े टीवी शो में नजर नहीं आये। सूत्रों की माने तो मुंबई छोड़ने के बाद उनको काम मिलना बंद हो गया है। पिछले 2 सालो से छोटे परदे पर नजर नहीं आने की वजह से अनस के फैंस काफी ज्यादा नाराज है।

आपको बता दे की अनस इस समय अपने गांव मालेरकोटला पंजाब में खेती कर रहे है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वे खेती का काम प्रोफेशनली कर रहे हैं और भगवान की कृपा से उनकी फसलें भी अच्छी हो रही हैं। उन्होंने बताया की टीवी जगत में आने से पहले वो ट्रेक्टर चलाने से लेकर खेती से जुड़े सभी काम करते थे। उन्हें खेती-किसानी करना बहुत अच्छा लगता है।

बता दे की पिछले साल फरवरी में उनकी बेगम हिना इकबाल ने एक बच्ची को जन्म दिया था। उस समय अनस ने ये खुशखबरी फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से शेयर कर की थी। इस समय अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे है और वो इस चीज से काफी ज्यादा खुश है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *