पति से अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा, सोशल मीडिया पर लिखा- हमेशा रहेंगे दोस्त!

दोस्तों फिल्म रहना है तेरे दिल में  से बॉलीवुड फिल्म जगत में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने पति साहिल सांघा के साथ रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। यह कपलि दीया मिर्जा और उनके पति साहिल संघा हैं। दीया और साहिल ने आपस में मिलकर यह फैसला लिया है कि दोनों एक दूसरे से खुशी-खुशी जुदा होंगे। दीया ने इस फैसले को लोगों तक इंस्ट्रगाम के द्वारा पहुंचाया।


दीया ने अपनी पोस्ट में लिखा है – 11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे और दोनों को आपस में आदर और सम्मान भी देंगे। हमारा सफर हमें अलग-अलग दिशाओं में लेकर जाएगा लेकिन हमने जो रिश्ता शेयर किया है उसके लिए हम हमेशा एक दूसरे के आभारी रहेंगे। हम हमारे परिवार-दोस्तों को उनके प्यार और साथ में मीडिया को उनके सपोर्ट के लिए थैंक यू कहना चाहेंगे और सब से विनती करते हैं कि हमें हमारा समय दें। हम इस मामले में आगे कुछ और नहीं कहेंगे।

बता दें कि दीया मिर्जा और साहिल सांघा ने 2014 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी हैं। दीया और साहिल की शादी आर्य समाज की रीतियों से दिल्ली में हुई थी। जहां वे पारंपरिक हैदराबादी दुल्हन की तरह दिख रही थीं। हालांकि सूत्र उनके अलग होने की वजह उनके बिजनेस में चल रहे मनमुटाव को मान रहे हैं। इसके बाद वह ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘दस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *