भारतीय क्रिकेट टीम के इन खिलाडियों को बिल्कुल नहीं है अमीर होने का घमंड, नंबर 5 सबका फेवरेट

0
427

 

हाल ही में कॉफ़ी विथ करण में हार्दिक पांड्या के इंटरव्यू के बाद उन्हें टीम से सुस्पेंड कर दिया गया. हार्दिक के बातों से ये साफ़ था की स्टारडम का सुरूर उनके सर चढ़ कर बोल रहा है. हार्दिक पाण्ड्य को अपने स्टार होना का बहुत घमंड हो चूका है. लेकिन सब क्रिकेटर ऐसे नहीं है. भारतीय टीम में ऐसे क्रिकेटर भी है जिन्हें अपने अमीर या सेलेब्रिटी होने का ज़रा भी घमंड नहीं है. आज हम ऐसे ही टॉप 5 क्रिकेटर के बारे में आपको बताने जा रहे है.

1. यूसुफ पठान

एक समय युसूफ पठान भारतीय बोलिंग की जान हुआ करते थे. आल राउंडर युसूफ ने टीम को कई मैच जिताए है. यूसुफ पठान काफी शांत स्वभाव के हैं और यह बहुत पैसे वाले हैं, मगर इन्हें उन पैसों का कोई भी घमंड नहीं है.

2. गौतम गंभीर


गौतम गंभीर ने भारत को वर्ल्डकप जितने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. गौतम एक समाजसेवी भी है. लेकिन वे बहुत ज़मीन से जुड़े इंसान है.

3.सौरव गांगुली


इंडिया क्रिकेट टीम के सबसे शानदार कप्तान सौरव गांगुली टीम भारत को बड़ी ऊंचाइयों पर ले गए। जिसके कारण आज भी टीम इंडिया उनके लिए तारीफ करती रहती है और गांगुली बेहद शांत स्वभाव के हैं।

4. महेंद्र सिंह धोनी

धोनी भारत के सबसे अमीर खिलाडियों में से एक है. धोनी को कप्तान कूल कहा जाता है. वर्तमान समय में काफी अच्छी परफॉर्मेंस दे रहे महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया की तरफ से काफी अच्छा परफॉर्मेंस देते हैं, जबकि महेंद्र सिंह धोनी तो दिखावा करने का कोई भी शौक नहीं है।

5. सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन के पास न दौलत की कमी है और न ही शोहरत की लेकिन उन्हें किसी भी चीज का ज़रा भी घमंड नहीं है. वह बिल्कुल एक आम इंसान की तरह अपनी जिंदगी बिताते हैं.