टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी के बारे में ये खास बातें नहीं जानते होंगे आप, देखें तस्वीरें

0
191

 

गीत- हुई सबसे पराई और सिलसिला बदलते रिश्तों का टीवी सीरियल में आपने एक्ट्रेस दृष्टि धामी को अक्सर बहुत ही संस्कारी लिबास में देखा होगा. दृष्टि एक गुजराती फैमिली से जुड़ी हुई हैं, वह अपनी फैमिली में एकमात्र लड़की है। उन्होंने मीठीबाई मुम्बई कॉलेज से डिग्री प्राप्त की है। दृष्टि ने अपना करियर म्यूजिक वीडियो से शुरू किया था। जहां उन्होंने ‘सईया दिल मे आना रे’ तथा ‘हमको आजकल है’ जैसी गानों पर डांस पेरफॉमन्स दी थी।

एक्टिंग में डेब्यू से पहले वह एक मॉडल भी रह चुकी है। उन्होंने दर्जनों कंपनियों के लिए प्रचार किया है। 2017 में वह ‘गोदरेज सोप’ के लिए एक वीडियो में रागिनी खन्ना तथा एकता कौल के साथ नजर आ चुकी है।

 

दृष्टि धामी को प्रियंका चोपड़ा तथा कटरीना कैफ के बाद एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब मिल चुका है। यहां उन्होंने दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ दिया था। एक सर्वे में उन्हें लोगों द्वारा सबसे पसंदीदा अभिनेत्री चुना गया।

 

अक्सर साड़ी में दिखने वाली दृष्टि ने हाल ही में अपना लुक बिल्कुल बदल लिया है और वह काफी हॉट लग रही हैं। इस बोल्ड अवतार में दृष्टि ने अपनी तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 


उन्होंने नया हेयरकट लिया है और वह अब बैंग्स के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने गालों को हाईलाइट किया और बाकी मेकअप को मिनिमल रखा। न्यूड लिप्स के साथ ड्रामेटिक मस्कारा उनके लुक को क्लासी बना रहा है।