Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiनशे में धुत लड़की ने डिलीवरी ब्वॉय पर चढाई कार , छीन...

नशे में धुत लड़की ने डिलीवरी ब्वॉय पर चढाई कार , छीन लिया एक परिवार का सहारा!

दोस्तों लोग आज भी बहुत ही लापरवाही से वाहनों को चलते है जिसकी वजह से खुद और दुसरो की जानो को खतरे में डालते है ऐसा ही एक मामला मध्यप्रेश के इंदौर शहर में सामने आया है, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने फ़ूड डिलीवरी बॉय को कुचल दिया। हादसा राजेंद्र नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जहां कार चालक एक लड़की ने नशे में धूत होकर एक व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी। लड़की इतने नशे में थी की उसकी हालत ढंग से खड़े होने की भी नहीं थी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में स्वीगी के डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। कार सवार लड़कियों ने डिलीवरी ब्वॉय के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो। मिली जानकारी के अनुसार कार विजयनगर से ट्रेजर टाउन की ओर जा रही थी। राजेंद्र नगर ब्रिज के पास बाइक पर जा रहे डिलीवरी बॉय को कार ने टक्कर मारी। इसके बाद कार उसके सिर के ऊपर से गुजर गई।

 

पुलिस की माने तो कार एमआईजी में रहने वाली युवती गार्गी माहेश्वरी चला रही थी। गाड़ी नितिन माहेश्वरी के नाम से रजिस्टर्ड है। उसके साथ उसकी तीन सहेलियां भी कार में थीं। चारों किसी पार्टी से होकर आ रही थी और तीनों युवती नशे में धुत थी। फिलहाल पुलिस ने तीनों युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर कार को जप्त कर लिया है।

जैसे ही कार का एक्सीडेंट हुआ लोगों ने चारों को घेर लिया और पुलिस के हवाले सौंप दिया। और लोगों ने कार को भी जब्त कर लिया है। साथ ही मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इतना ही नहीं कंपनी वाले मृतक को मुआवजा नहीं दे रहे है जिससे मृतक के सभी साथियों ने हड़ताल की घोषणा की है। हादसे के बाद भीड़ ने चारों लड़कियों को घेर लिया। कार में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने उन्हें छुड़ाया और थाने ले गई। मृतक के छोटे-छोटे दो बच्चे हे और घर में कमाने वाला वह अकेला था। वहीं पुलिस से भी मांग की है कि युवतियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments