Breaking News

बाल-बाल बचे भाजपा सांसद रवि किशन, रनवे पर फिसला प्‍लेन, टला बड़ा हादसा!

दोस्तों जाने माने अभिनेता और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गया। मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से उनके विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी ही थी कि इंजन में गड़बड़ी आ गई। विमान हवा में लहराने लगा जिसके बाद फौरन विमान को ग्वालियर एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतार लिया गया।

इस बारे में जब रवि किशन से पूछा गया तो उन्होंने कहा-‘ भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। अभी भी विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही है। रवि किशन ग्वालियर में एक कार्यक्रम अटेंड करने गए थे। इस कार्यक्रम के बाद वह वापस दिल्ली लौट रहे थे, जिस दौरान ये बड़ा हादसा होते-होते बचा।

बता दें कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में डॉक्टर सीपी बंसल, विंदा जोशी, ‘इंग्लिश चैनल’ पार करने वाले दिव्यांग सतेंद्र लोहिया, भौतिक शास्त्र के वरिष्ठ प्रोफेसर एके वर्मा, एडवोकेट वीरेंद्र पाल, कथक नृत्यांगना जयेश जलकुमारी को सम्मानित किया गया।

बता दे की जौनपुर के बरैन निवासी रवि किशन शुक्ला आज भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में एक जाना पहचाना चेहरा हैं। 2019 में रवि किशन बीजेपी के टिकट पर योगी आदित्यनाथ की सीट गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतरे और उन्होंने भारी मतों से जीत हुए  साल 2014 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तरफ से जौनपुर सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन बीजेपी के कृष्ण प्रताप सिंह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वर्ष 2017 में वह कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *