44 की हुई करोड़ों की मालकिन एकता कपूर, देखें महल जैसे घर के अन्दर की तस्वीरें

0
251

 

टीवी इंडस्ट्री को एक नए मुकाम तक पहुँचाने में एकता कपूर का बहुत बड़ा योगदान रहा है. एकता 44 साल की हो गई हैं. 7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. पिछले दो दशक में एकता ने टीवी इंडस्ट्री में राज किया है. इन्होने कई सीरियल बनाये है जिन्होंने घर घर में अपनी पहचान बनाई है. एकता आजकल फिल्मो के प्रोडक्शन में भी पैसा लगा रही है. वहीँ एक बार फिर टीवी पर एक नया सीरियल लाने की तैयारी कर रही है.

उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बने सीरियलों में हम पांच, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज प्रमुख हैं। पिछले साल उनके प्रोडक्शन में बनी वीरे दी वेडिंग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

एकता कपूर एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उनके घरवाले उनकी शादी करवाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें लगता है शादी के लिए वे तैयार नहीं है। उन्होंने बताया की उनके जायदातर दोस्त अब शादी कर चुके है. और कुछ का तो तलाक भी हो चूका है.

 

कुछ महीने पहले ही एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी कपूर रखा है। मुंबई के पॉश इलाके में उनका बहुत आलीशान घर है। उनका बंगला किसी महल से कम नहीं। एकता इस आलीशान घर में मम्मी पापा, अपने बेटे रावी , भाई तुषार और भतीजे लक्ष्य के साथ रहती हैं।

एकता जाने माने एक्टर जितेन्द्र की बेटी हैं और उन्होंने अपने पापा जितेन्द्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। जितेन्द्र का असल नाम रवि कपूर है और पापा के नाम पर ही उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी रखा है। एकता के घर पर हर साल बहुत धूम धाम से गणपति उत्सव मनाया जाता है। वहीं आए दिन वो अपने भतीजे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर करती हैं।