जब शादीशुदा होकर भी दूसरी औरत से प्यार करने लगे ये 5 डायरेक्टर, एक ने पार कर दी सारी हदें

0
343

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कपल जिन्हे देख के लगता है जैसे ये एक दूसरे के लिए ही बने हो , इतने बड़े स्टार होने के बावजूद अपनी शादी को बनाये रखना भी एक बहुत बड़ी बात है। आज हम बात कर रहे ऐसे बॉलीवुड कपल्स की जिनकी शादीशुदा ज़िन्दगी लगभग ख़त्म होते होते रह गई और कितनो का रिश्ता ख़त्म भी हो गई। जब किसी बॉलीवुड़ सेलेब ने अपने पार्टनर को धोखा दिया या शादीशुदा होते हुए भी उसका अफेयर रहा है । वैसे तो रिश्ते दो इंसानों को जोड़ने का काम करते हैं लेकिन ये एकमात्र ऐसा रिश्ता होता है जो उनकी जिंदगी खराब कर देता है। आज ऐसे ही कुछ निर्देशकों के बारे में बात करेंगे जो शादीशुदा होते हुए भी अपने दिल को काबू न कर सके और फिर एक बार किसी और से प्यार कर बैठे.

1.गुरु दत्त


गुरु दत्त की पहली शादी गीता दत्त से हुई थी। लेकिन गुरु दत्त को अभिनेत्री वहीदा रेहमान से प्यार हो गया। इन दोनों के अफेयर की खूब चर्चा रही। हालांकि गुरु दत्त ने अपनी पत्नी को नहीं छोड़ा। और इस तरह उनकी ज़िन्दगी हमेशा इन रिश्तों में ही उलझी रही.

2.राज कपूर


राज कपूर की पहली शादी कृष्णा राज कपूर से हुई थी. लेकिन अपनी ही फिल्मों की अभिनेत्री नरगिस की खूबसूरती के आगे राजकपूर भी पिघल गए और उनसे इश्क कर बैठे. लेकिन उनके पत्नी के धीरज ने उनके रिश्ते को बनाये रखा और उनकी शादी नहीं टूटी और बाद में नरगिस ने भी सुनील दत्त से शादी कर ली.

3.महेश भट्ट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की ज़िन्दगी काफी विवादों भरी रही है. अक्सर वे अपने बयानों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते है. महेश भट्ट की पहली शादी किरण भट्ट से हुई थी। शादी के बाद महेश भट्ट का अफेयर परवीन बॉबी के साथ रहा था। हालांकि कुछ सालों में ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद महेश भट्ट को अभिनेत्री सोनी राजदान से प्यार हो गया। बता दें कि महेश भट्ट ने किरण भट्ट को तलाक दिए बिना मुस्लिम धर्म अपनाकर सोनी राजदान के साथ शादी कर ली।

4.रोहित शेट्टी

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की पहली शादी माया से हुई। लेकिन जब रोहित शेट्टी फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग कर रहे थे तो उनको प्राची देसाई से प्यार हो गया था। हालांकि कुछ समय बाद ही ये दोनों अलग हो गए और रोहित अपनी पत्नी के पास वापस लौट आए।

5.अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप की पहली शादी आरती बजाज से हुई थी. लेकिन कल्कि से धीरे धरी इनके नजदीक आ गई और इनकी शादी ही टूट गई. कल्कि के लिए अनुराग ने आरती से तलाक ले लिया। अनुराग ने कल्कि से से शादी कर ली. लेकिन अनुराग कल्कि से साथ भी शादी नहीं निभा पाए और कुछ सालों में इनका भी तलाक हो गया.