Breaking News

सर्जरी कराने के बाद इस अभिनेता ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर, बताया कैसे हो गया है हाल!

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो नच बलिए-9 के कंटेस्टेंट फैजल खान ने 7 साल पहले फैजल खान ने डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो का नाम ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 2’ था। इस शो में फैजल ने जी जान लगा दी और विजेता भी रहे। इस कामयाबी के बाद फैजल ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

डांस के अलावा फैजल ने अपना हुनर अभिनय में भी दिखाया और वहां भी सफल हुए।  फैजल ‘नच बलिए’ से पहले कई रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुके हैं। इसमें ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’, ‘डीआईडी- डांस का टशन’, ‘झलक दिखला जा सीजन 8’, ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ और ‘डांस चैम्पियन’ शामिल है। इसके अलावा एक मराठी फिल्म भी कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम प्रेम कहानी है। यह फिल्म साल 2016 में आई थी।

फैजल इस वक्त रियलिटी शो में गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं। इस बीच फैजल ने अपने प्रशंसकों के लिए एक तस्वीर साझा की है जो उन्हें परेशान कर सकती है। हाल ही में फैजल खान शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। फैजल अपने टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग कर रहे थे तभी चोटिल हो गए। उनको इतनी ज्यादा चोट लगी थी कि हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था। तस्वीर में फैजल दुखी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए फैजल ने भावुक कर देने वाला एक पोस्ट भी लिखा। फैजल ने लिखा- ‘कभी-कभी भाग्य आपकी इच्छाओं के खिलाफ काम करता है। दुर्भाग्य यह है कि आप इसे रोक नहीं पाते।

 

नच बलिए मंच पर मेरी वापसी थी। मंच पर शानदार प्रदर्शन करने और डांस करने। वह सब कुछ करने जो मुझे पसंद है। इस बार बच्चे के तौर पर नहीं बल्कि वयस्क के तौर पर।’ यहां तक का सफर शानदार रहा। भाग्य आपकी इच्छाओं के खिलाफ काम करता है। मुझे नहीं पता था मेरी दुनिया बदलने वाली है। हम लोग छोटी से छोटी चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं। जैसा कि लोग जानते हैं कि चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान मेरे पैर में चोट लग गई थी। एक दिन पहले ही सर्जरी हुई है। रिकवर कर रहा हूं।’

फैजल ने आगे लिखा- ‘फिब्यूला टिबिया फ्रैक्टर दर्दनाक होता है। कुछ हफ्तों तक आराम करना होगा और कुछ महीनों तक डांस नहीं करना होगा। डांस की लत कैसी होती है मुझसे पूछो। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि अगले दो महीने तक हर पल अधूरा होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी जिंदगी डांस के बिना अधूरी है।’ फैजल नच बलिए में गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के साथ बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *