आखिर अचानक कहाँ गायब हो गया ये मशहूर अभिनेता, जाने क्यूँ नही आता फिल्मो में नजर

0
609

लोग फ़िल्मी दुनिया के सितारों को जितनी जल्दी पलकों पे बिठा के प्यार देते है. अक्सर उतनी ही जल्दी कई सितारों को भुला भी देते है. किसी ज़माने के मशहूर एक्टर गुमनामी के अँधेरे में ज़िन्दगी बिता रहे होते है. आज हम आपको ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बताने जा रहे है. जो हर साल कई फिल्मो में नजर आता था. लेकिन आजकल फिल्मो दुनिया से बिलकुल दूरी बना रखी है.

 

इस एक्टर का नाम संजय नार्वेकर है. संजय ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कमाल की फिल्में की है इन्हीं में से एक फिल्म थी संजय दत्त कि वास्तव जिसमें संजय नार्वेकर ने कमाल का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. इस फिल्म के बाद उन्हें काफी शोहरत मिली थी.

संजय का जन्म 1962 में महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग इलाके में हुआ था। अपने करियर के शुरुआती दिनों में संजय ने कई स्टेज प्ले में भी काम किया है पर काफी फिल्मों में काम करने के बावजूद संजय को वह पहचान कभी नहीं मिल पाई जो उन्हें म्हणेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म वास्तव से मिली थी। हिंदी फिल्मों के अलावा संजय ने मराठी फिल्मों में भी कमाल का काम किया है।

 

लम्बे समय से संजय फिल्मो में नजर नहीं आये है. वे इतनी समय से दूर क्यूँ है इसको कोई पुख्ता कारण पता नही है लेकिन शायद बॉलीवुड में बदलते ज़माने के बीच उन्हें काम मिलना बंद हो गया और वे गुमनामी के अँधेरे में खो से गए है.  इन दिनों संजय मुंबई के पावै इलाके में अपनी पत्नी और बेटे आर्यन के साथ रहते हैं । आर्यन ने 2009 में आई एक मराठी फिल्म बोकया सतबन्दे से मराठी फिल्म जगत में डेब्यू किया था।